हरियाणा

haryana

21 साल की छात्रा ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर की खुदकुशी

By

Published : Apr 16, 2022, 7:52 PM IST

सिरसा के निजी शिक्षण संस्थान की 21 वर्षीय छात्रा पूजा ने आज यानी शनिवार की सुबह ने ट्रेन के आगे छलांग लगा कर (girl commits suicide in sirsa) आत्महत्या कर ली.

girl commits suicide in sirsa
girl commits suicide in sirsa

सिरसा: जिले के निजी शिक्षण संस्थान की 21 वर्षीय छात्रा पूजा ने आज यानी शनिवार की सुबह ने ट्रेन के आगे छलांग लगा कर आत्महत्या (girl commits suicide in sirsa) कर ली. जिसके बाद ट्रेन ड्राइवर युवती को ट्रेन में बिठाकर रेलवे स्टेशन पर ले आए. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में युवती को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया.

हालांकि युवती ने किन कारणों ने आत्महत्या की, इसका कारण अभी पता नहीं चल सका है. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार सिरसा के भारत नगर निवासी 21 वर्षीय पूजा निजी शिक्षण संस्थान में पढ़ रही थी. शनिवार को वह शिक्षण संस्थान से घर जाने के लिए निकली थी. रास्ते में उसने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. आस पास के लाेगाें ने युवती को संभाला. तब तक छात्रा की सांसें चल रही थी. जीआरपी एसएचओ ने बताया कि छात्रा पूजा ने हिसार से सिरसा के लिए आ रही ट्रेन के आगे आकर सुसाइड कर लिया.

ये भी पढ़ें- पेड़ पर लटका मिला 2 दिन से गायब प्रेमी जोड़े का शव, एक गौत्र होने से नाराज थे परिजन

पूजा सुसाइड के समय युवती की सांसें चल रही थी जिसके बाद ट्रेन ड्राइवर ने गाड़ी रोकी और आसपास के लोगों की सहायता से छात्रों बिठाकर रेलवे स्टेशन पर ले आए. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची. जहां से पुलिस ने छात्रा को गभीर हालत में नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही उसके परिजनों को भी वारदात की सूचना दी गई. अस्पताल में डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. एसएचओ ने बताया कि युवती के सुसाइड करने का कारण अभी पता नही चल पाया हैं. मृतिका के परिजनों के बयानों के बाद आगे की जानकारी दी जाएगी.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details