हरियाणा

haryana

Road Accident in Sirsa: सिरसा में एक निजी बस में लगी आग, हादसे में दो की मौत

By

Published : Nov 21, 2022, 11:07 AM IST

Road Accident in Sirsa
Road Accident in Sirsa ()

सिरसा में एक निजी बस में आग लग गई. आग की भनक चालक को लगी तो आनन-फानन में सभी सवारियों को बस से नीचे उतारा गया. फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया गया. वहीं बताया जा रहा है कि बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो की मौत (Two killed in road accident in Sirsa) हो गई है.

सिरसा:बठिंडा रोड पर एक प्राइवेट बस में अचानक आग लग (fire in Private bus in Sirsa) गई. थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया. गनीमत रही कि बस जलने की भनक जल्द ही बस ड्राइवर और कंडक्टर को लग गई. जिसके बाद तुरंत बस में बैठी सवारियों को नीचे उतारा गया. बताया जाता है कि बस और एक बाइक की टक्कर हो गई थी. बाइक बस के नीचे फंस गयी और उसके बाद बस में आग लग गई. जैसे ही बस में आग लगने की सूचना आसपास के लोगों को मिली तो तुरंत फायर ब्रिगेड विभाग को सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें-Road accident in Punhana: पुन्हाना में दो ओवरलोड वाहन के भिड़ने से हादसा, ट्रैक्टर के हुए दो भाग, दोनों चालक फरार

फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की मदद से बस में लगी आग को काफी देर बाद बुझाया गया. बता दें कि यह प्राइवेट बस राजस्थान के सालासर धाम से वापस बठिंडा की ओर लौट रही (road accident in sirsa) थी. बठिंडा के नजदीक मोड पर मंडी के पास यह हादसा हुआ है. जानकारी यह भी मिल रही है कि मोटर साइकिल सवार दो लोगों की इस हादसे में मौत हो गई है. मरने वाले दोनों लोग बठिंडा के ही बताए जा (Two killed in road accident in Sirsa) रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details