हरियाणा

haryana

राजस्थान के रण में जेजेपी को मिली करारी हार पर बोले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला - पहले चुनाव में 60 हजार वोट किए हासिल, बीज लगाने के बाद बनता है पेड़

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 4, 2023, 3:59 PM IST

Dushyant Chautala on Rajasthan Assembly Election Result : राजस्थान के रण में जननायक जनता पार्टी को मिली करारी हार पर हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सफाई दी है. दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि वहां पार्टी पहली बार चुनाव लड़ी और लोगों के 60 हजार वोट जीतने में कामयाब रही.

Dushyant Chautala on Rajasthan Assembly Election Result Loss of JJP Candidates Politics Haryana News
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बयान

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बयान

सिरसा : राजस्थान विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. बीजेपी को जहां बंपर जीत मिली है, वहीं कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है. हरियाणा की जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ने भी राजस्थान के रण में ताल ठोंकी थी. लेकिन उसे वहां हार का सामना करना पड़ा.

बीज से होती है पेड़ की शुरुआत :राजस्थान के चुनावी रण में जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को मिली करारी शिकस्त पर हरियाणा के डिप्टी सीएम और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के सीनियर लीडर दुष्यंत चौटाला से जब मीडिया ने सवाल पूछा तो उन्होंने पूरे मामले पर सफाई दी है. दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को जो उम्मीद थी, उसके मुताबिक पार्टी को परिणाम हासिल नहीं हो सके हैं, लेकिन ऐसा भी नहीं है कि जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को राजस्थान की जनता ने नकार दिया है. जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ने पहली बार राजस्थान में 19 सीटों पर चुनाव लड़ा था, लेकिन जेजीपी का वहां एक कार्यकर्ता या बूथ एजेंट तक वहां नहीं था. इसके बावजूद जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) वहां पर साठ हजार लोगों के वोट हासिल करने में कामयाब हुई है. पूरे मामले पर आगे बोलते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जब भी कोई नई शुरुआत होती है तो वो बीज लगाने से होती है. अगर किसी को पेड़ लगाना है तो उसे पहले बीज से शुरुआत करनी होगी. तब कही जाकर पूरा पेड़ लगेगा. इसी तरह जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ने राजस्थान में पहली बार चुनाव लड़ा और हमने बीज से शुरुआत की है, आगे जाकर वो पेड़ बनेगा, ऐसी उन्हें पूरी उम्मीद है.

ये भी पढ़ें :चुनाव में बीजेपी की जीत पर बोले सीएम मनोहर लाल खट्टर, कांग्रेस की फ्री की चीज़ों को जनता ने नकारा, दीपेंद्र हुड्डा ने कहा- पार्टी करेगी हार का आंकलन

ABOUT THE AUTHOR

...view details