हरियाणा

haryana

कुछ दिनों में अभय चौटाला सड़कों पर घूमते आएंगे नजर- दिग्विजय चौटाला

By

Published : Jul 17, 2020, 4:39 PM IST

जेजेपी नेता और इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने अपने चाचा और इनेलो विधायक अभय चौटाला पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जिन्होंने हमें पार्टी से निकाला और अब दर-दर भटक रहे हैं, वक्त के थपेड़े इंसान को सब सीखा देते हैं.

digvijay chautala comments on abhay chautala in sirsa
जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला

सिरसा: बरोदा उप चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासी पारा चढ़ता ही जा रहा है. उप चुनाव से पहले नेताओं के एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप तेज हो गए हैं. नेता हर रोज जाकर लोगों के बीच बैठक कर रहे हैं. बरोदा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस, जेजेपी-बीजेपी गठबंधन और इनेलो ने पूरी ताकत लगा दी है.

चाचा-भतीजे की सियासी तकरार !

सिरसा में मीडिया से बात करते हुए जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने इनेलो नेता और अपने चाचा अभय चौटाला पर निशाना साधा. दिग्विजय ने कहा कि अभय सिंह चौटाला कुछ दिनों बाद सड़क पर घूमते नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि जो लोग कभी बुलावे पर भी नहीं जाते थे, आज वो बिना बुलाए दर-दर जा रहे हैं.

सुनिए जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला का बयान.

अभय पर भय की राजनीति के आरोप ?

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अब वो समय भी दूर नहीं जब अभय सिंह को सड़कों पर भी घूमना पड़ेगा क्योंकि उन्होंने जो काम किए हैं, पिछले लंबे समय की उनकी जो राजनीति रही है उनको लेकर प्रदेश में डर भय का माहौल रहा है. अब वो बदल नहीं सकता, उनको लेकर लोग सब जानते हैं.

उन्होंने कहा कि राजनीतिक हालात और वक्त के थपेड़े ही इंसान को सब सीखा देते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वो आज तरह-तरह की बात कर रहे हैं. वो कह रहे हैं कि उनका कभी चुनाव लड़ने का मन नहीं था. उन्होंने अभय चौटाला पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये वहीं लोग हैं, जिन्होंने हमें पार्टी से निकाला था.

दिग्विजय की तंवर को नसीहत

पूर्व सांसद अशोक तंवर के इनेलो में शामिल होने की चर्चाओं को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि तंवर संघर्षशील नेता हैं. किसी भी पार्टी में शामिल होना उनका निजी फैसला है. जिस भी पार्टी में वे जाएंगे उसके लिए फायदेमंद साबित होंगे. दिग्विजय ने कहा कि पूर्व सांसद अशोक तंवर को सोच-समझ कर ही किसी भी पार्टी में जाने का फैसला लेना चाहिए.

ये भी पढे़ं:-चिड़ी गांव के सरपंच की हत्या पर भड़के हुड्डा, बोले- हरियाणा में चल रहा है जंगलराज

बरोदा उपचुनाव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में जेजेपी नेता ने कहा कि जेजेपी-बीजेपी गठबंधन की सरकार मजबूती से चल रही है. दोनों पार्टियां मिलकर ही इस उपचुनाव में सांझा उम्मीदवार खड़ा करेंगी. खुद के उपचुनाव लड़ने के सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि वे किसी भी सूरत में उपचुनाव नहीं लड़ेंगे, बल्कि दोनों पार्टिंया मिलकर जिस भी योग्य उम्मीदवार को खड़ा करेंगी, उसके लिए प्रचार-प्रसार करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details