हरियाणा

haryana

बड़े शराब माफिया को फायदा पहुंचाने के लिए प्रदेश में नई आबकारी नीति लागू की गई: दीपेंद्र हुड्डा

By

Published : Feb 25, 2020, 7:45 PM IST

कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बड़े शराब माफिया को फायदा पहुंचाने के लिए प्रदेश में नई आबकारी नीति लागू की गई है. जिससे लोग हजार रुपये में लाइसेंस लेकर घर बैठकर शराब बेच पाएंगे.

new Excise policy haryana
दीपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस नेता

सिरसा: रोहतक के पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी और बीजेपी गठबंधन प्रदेश के विकास के लिए नहीं बल्कि प्रदेश को लूटने और निजी स्वार्थ की पूर्ति के लिए बना है. बीजेपी ने अपने 5 साल के शासनकाल में प्रदेश को नशाखोरी और बेरोजगारी के मामले में देश भर में नई पहचान दिलाई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जहां प्रदेश में बेरोजगारी दर काफी कम थी. जो इस सरकार के शासनकाल में लगातार बढ़ती जा रही है. इसी के चलते प्रदेश में नशाखोरी भी लगातार बढ़ रही है.

कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बड़े शराब माफिया को फायदा पहुंचाने के लिए प्रदेश में नई आबकारी नीति लागू की गई है. जिससे लोग हजार रुपये में लाइसेंस लेकर घर बैठकर शराब बेच पाएंगे.

बड़े शराब माफिया को फायदा पहुंचाने के लिए प्रदेश में नई आबकारी नीति लागू की गई

उन्होंने कहा कि नई आबकारी नीति से प्रदेश नशाखोरी बढ़ेगी और प्रदेश का युवा नशे की गर्त में डूबता चला जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला भी इस आबकारी नीति पर आपत्ति जता चुके हैं. उन्होंने सरकार से मांग की है कि सरकार हमारी न सही बल्कि अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के सुझाव को सुनकर आबकारी नीति को बदलने के लिए विचार करें.

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने शासनकाल में प्रदेश को आर्थिक दिवालियापन की ओर धकेला है. बेरोजगारी और नशाखोरी के मामले में प्रदेश ने नए रिकॉर्ड स्थापित किए हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश का बजट सेशन चल रहा है. उम्मीद रखते हैं कि सरकार आर्थिक तेजी की ओर प्रदेश को बढ़ने के लिए नई नीतियां लाएगी. उन्होंने कहा कि बजट पर उनकी निगाहें जरूर है लेकिन सरकार से किसी तरह की कोई उम्मीद नहीं है.

ये भी पढ़ें-पिता ने कहा- निडर होकर करना बल्लेबाजी और T-20 विश्वकप में शैफाली वर्मा ने इतिहास रच दिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details