हरियाणा

haryana

दिल्ली में भी चुनाव प्रचार करेंगे अशोक तंवर! मदद मांगने को लेकर दिया ये बयान

By

Published : Jan 14, 2020, 3:30 PM IST

अशोक तंवर ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में वो समान विचारधारा के लोगों के लिए प्रचार कर सकते हैं. अगर किसी ने उनसे मदद मांगी तो प्रचार करने पर विचार कर सकते हैं.

अशोक तंवर
अशोक तंवर

सिरसा:हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद अब दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी अच्छे उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर विचार कर रहे हैं. उनकी माने तो अगर किसी ने उनसे मदद मांगी तो वो आने वाले वक्त में इस पर विचार कर सकते हैं.

सिरसा में मीडिया से बात करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि दिल्ली में वो काफी वक्त रह चुके हैं. इस लिहाज से वो दिल्ली को अपना मानते हैं. विधानसभा चुनाव में अगर किसी उम्मीदवार ने उनसे प्रचार के लिए मदद मांगी तो वो अच्छे उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर सकते हैं.

दिल्ली में भी चुनाव प्रचार करेंगे अशोक तंवर!

समान विचारधारा के लोगों की मदद करेंगे तंवर
अशोक तंवर ने कहा कि वो समान विचारधारा के लोगों की मदद कर सकते हैं, लेकिन अभी धरातल पर ऐसा कुछ भी नहीं है. मामला अभी विचाराधीन है.

ये भी पढ़िए:सब्जियों का निर्यात बढ़ाने के लिए सरकार ने बनाया ये प्लान, इजरायल की तर्ज पर हो रहा काम

पक्ष-विपक्ष पर तंवर ने कसा तंज
वहीं हरियाणा में सरकार और विपक्ष पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यहां ना तो विपक्ष है ना सरकार है, बल्कि सब बेकार है. दोनों को अपनी भूमिका सही से निभानी चाहिए और प्रदेश का विकास करना चाहिए. वहीं घर वापसी पर पूछे गए सवाल के जवाब में अशोक तंवर ने कहा कि ये सब केवल चर्चा है. अगर उन्हें घर वापसी ही करनी थी तो वो कांग्रेस छोड़ते ही नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details

संबंधित ख़बरें