हरियाणा

haryana

रोहतक में युवक की चाकू मारकर हत्या, ढाबे पर शराब पी रहे थे आरोपी

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 28, 2023, 6:25 PM IST

Updated : Dec 29, 2023, 11:31 AM IST

Murder in Rohtak: रोहतक के कारोर गांव के पास नेशन हाईवे पर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. युवक ढाबे पर खाना खाने के लिए आया था. बताया जा रहा है कि शराब पी रहे कुछ युवकों के साथ उसका झगड़ा हुआ था. मृतक दिल्ली से अपनी बुआ के घर आया था.

Murder in Rohtak
Murder in Rohtak

रोहतक में ढाबे पर खाना खाने गये युवक की चाकू मारकर हत्या

रोहतक: नेशनल हाईवे पर पहरावर चौक के पास एक ढाबे पर खाना खाने आये युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि शराब पी रहे दो युवकों से उसका झगड़ा हो गया था. मृतक युवक की पहचान 26 वर्षीय सुमित के रूप में हुई है जो दिल्ली के जोनती गांव का रहने वाला है. मृतक सुमित अपने मामा के गांव खरावड़ आया हुआ था.

चाकूबाजी की खबर सुनकर शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घायल युवक को अस्पताल लेकर जा रही थी लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि देर रात उन्हें नेशनल हाईवे पर कारोर गांव के एक पास ढाबे पर शराब पीकर कुछ युवकों में झगड़ा होने की खबर मिली थी. झगड़े में सुमित नाम के युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान दिल्ली के जोनती गांव के रहने वाले सुमित के रूप में हुई है.

मृतक के भाई साहिल ने बताया कि उसका भाई सुमित अपनी बुआ के घर खरावड़ गांव आया था. नेशनल हाईवे के ढाबे पर अपनी बुआ के लड़के के साथ खाना खाने के लिए गया हुआ था. ढाबे पर मौजूद खरावड़ गांव के ही रहने वाले सुमित और बिरजू के साथ उसका झगड़ा हो गया. इसी दौरान उन दोनों ने सुमित को चाकू मार दिया. चाकू मारने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए.

Last Updated : Dec 29, 2023, 11:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details