हरियाणा

haryana

Road Accident in Rohtak: ट्रॉली टायर के नीचे आने से महिला की मौत, हादसे में पति और बेटा घायल

By

Published : Apr 17, 2023, 7:37 PM IST

रोहतक के समरगोपालपुर गांव में ट्रॉली के टायर के नीचे आने से महिला की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में महिला के पति और बेटे को हल्की चोटें आईं है. वहीं, एक्सीडेंट के बाद से ट्रैक्टर चलाक फरार है. (Road Accident in Rohtak)

Woman dies in road accident in Rohtak
रोहतक में सड़क हादसे में महिला की मौत

रोहतक: हरियाणा में सड़क हादसे आए दिन सामने आ रहे हैं. रोड एक्सीडेंट का नया मामला रोहतक जिले से आया है. रोहतक जिला के समर गोपालपुर गांव में सोमवार को ट्रैक्टर के साथ जुड़ी ट्रॉली के टायर के नीचे आने से एक महिला की मौत हो गई. हादसे के वक्त महिला पति और बेटे के साथ मोटरसाइकिल पर सवार थी. हादसे के बाद चालक मौके पर ही ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोहतक के आसन गांव का राजपाल सोमवार सुबह पत्नी मुन्नी और बेटे जतिन के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर समर गोपालपुर गांव में रिश्तेदार के घर जा रहा था. जतिन मोटरसाइकिल चला रहा था, जबकि राजपाल बीच में और मुन्नी पीछे बैठी हुई थी. जब वे समर गोपालपुर गांव में पहुंचे तो ट्रैक्टर चालक तेज रफ्तार में ट्रैक्टर चलाता हुआ आ रहा था. ट्रैक्टर के साथ 3 ट्रॉली बंधी हुई थी, जिनमें एक ट्रॉली की टक्कर मोटरसाइकिल से हो गई. टक्कर लगते ही राजपाल और जतिन तो सड़क के एक साइड में गिर गए, जबकि मुन्नी ट्रॉली के टायर के नीचे आ गई.

इस हादसे में मुन्नी गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि राजपाल व जतिन को मामूली चोटें आईं हैं. हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. वहीं, गंभीर रूप से घायल मुन्नी को एक वाहन में इलाज के लिए पीजीआईएमएस ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. सदर पुलिस स्टेशन की मृतका के पति राजपाल की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें:Road Accident in Rewari: रेवाड़ी में कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की की मौत, एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details