हरियाणा

haryana

रोहतक: पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाले पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 28, 2022, 9:43 PM IST

Rohtak Crime News: रोहतक में पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है.

rohtak wife murder
rohtak wife murder

रोहतक:जिला पुलिस की टीम ने गांधरा गांव में पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाले पति को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. उसे कोर्ट में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार बीती 26 फरवरी को गांधरा गांव में महिला रिंकू की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. हालांकि महिला के परिजनों ने ससुरालवालों पर ही हत्या का आरोप लगाया था. सांपला पुलिस स्टेशन में मृतका के भाई हरबीर के बयान के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया गया था.

रिंकू के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआईएमएस रोहतक भिजवा दिया गया. पोस्टमार्टम में सामने आया कि उसकी गोली मारकर हत्या की गई थी. रिंकू की शादी वर्ष 2013 में गांधरा के सुरेंद्र उर्फ ढिल्लू के साथ हुई थी. शादी के बाद 2 लड़के व एक लड़की हुई, लेकिन पिछले 2 साल से ससुराल पक्ष की ओर से लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. करीब 6 माह पहले उसे घर से निकाल दिया गया तो वह मायके में आकर रहने लग गई, लेकिन फिर दोनों पक्षों में सहमति के बाद रिंकू दोबारा ससुराल गांधरा आ गई.

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम में ट्रिपल मर्डर, CNG पंप कर्मचारियों की चाकूओं से गोदकर की हत्या

26 फरवरी को ससुर केहर सिंह ने रिंकू के ताऊ राजबीर को मोबाइल फोन पर सूचना दी कि रिंकू की कपड़े धोते समय करंट लगने से मौत हो गई है. सूचना मिलने पर रिंकू के परिजन ससुराल पहुंचे तो उसका शव फर्श पर पड़ा हुआ था. रिंकू के सीने व पीठ पर घाव के निशान थे. इस बात से परिजनों को शक हो गया था कि रिंकू की हत्या की गई है. सांपला पुलिस स्टेशन के कार्यवाहक प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पति सुरेंद्र उर्फ ढिल्लू को गिरफ्तार कर लिया है. उसे रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ की जा रही है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details