हरियाणा

haryana

रोहतक में सूने मकान में चोरों ने लगाई सेंध, सोने-चांदी के जेवरात चोरी, धार्मिक यात्रा पर गया था परिवार

By

Published : Jun 5, 2023, 2:43 PM IST

शहर के सूने मकान में घुसे चोर सोने-चांदी के जेवरात चोरी (Theft in Rohtak ) कर ले गए. वारदात के समय परिवार धार्मिक यात्रा पर गया हुआ था.

Theft in Rohtak
रोहतक में सूने मकान में चोरों ने लगाई सेंध

रोहतक: रोहतक में चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया है. अज्ञात चोर मकान से सोने- चांदी के जेवरात और अन्य कीमती सामान चोरी कर फरार हो गए. घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. रोहतक में चोरी की वारदात के समय मकान मालिक पूरे परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर गए हुए थे. मकान मालिक को चोरी की घटना के बारे में उनके चचेरे भाई ने सूचना दी थी.


जानकारी के अनुसार सुखपुरा चौक के नजदीक छोटूराम नगर के एक मकान में चोरी की वारदात हुई है. चोर सूने मकान से सोने चांदी के जेवरात के साथ एक कैमरा चुरा ले गए. सीसीटीवी कैमरा चेक करने पर पता चला कि चोर टूटे हुए शीशे से घर में दाखिल हुए थे. रोहतक ओल्ड सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन में इस संबंध में केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें :हिसार में दिनदहाड़े 2.20 लाख की सरसों चोरी, शातिर चोरों का तरीका जानकर हो जाएंगे हैरान

छोटूराम नगर निवासी अमित सैनी डेयरी का व्यवसाय करते हैं. वह भाई सुमित, पिता बलजीत सैनी और परिवार के सदस्यों के साथ एक जून को मथुरा, वृंदावन की यात्रा पर गए थे. इस दौरान वे मकान के मैन गेट व अंदर के दरवाजों को ताला लगाकर गए थे. बाहर के गेट की चाबी उन्होंने अपने चचेरे भाई अजय को दे दी थी. क्योंकि उनके घर में पालतू बिल्ली रहती है. अजय को रोजाना सुबह इस बिल्ली को दूध पिलाने के लिए कहा था.

जब सुबह अजय बिल्ली को दूध पिलाने के लिए आया तो अंदर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था. मंदिर के साथ ही घर के दूसरे कमरों का सामान भी बिखरा हुआ था. इस पर अजय ने अमित सैनी को मोबाइल फोन नंबर पर कॉल कर इस बारे में सूचना दी. अमित सैनी उस समय परिजनों के साथ गुरूग्राम में थे. इसके बाद अमित का पिता बलजीत सैनी व अमित की पत्नी रोहतक स्थित घर पहुंचे.

ये भी पढ़ें :दुकानदार को नशे की लत ने बनाया बाइक चोर, आरोपी की दुकान से चोरी की 7 बाइक बरामद

यहां पहुंचने पर उन्हें दो सोने की चेन, दो सोने का सेट, दो जोड़ी सोने की कानों की टॉप्स, एक सोने की अंगूठी, दो जोड़ी चांदी की पायजेब और एक कैमरा नहीं मिले. जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की गई तो सीढियों के पास आंधी में टूटे हुए शीशे से चोर घर के अंदर दाखिल होते हुए दिखाई दिए. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details