हरियाणा

haryana

Theft in Rohtak: घर का ताला तोड़कर चोर ने उड़ाए नकदी और गहने, जीजा की फेयरवेल पार्टी में गया हुआ था परिवार

By

Published : Feb 6, 2023, 12:07 PM IST

हरियाणा में चोरों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला रोहतक से है,जहां एक बंद घर में चोर ने अपने चोरी के मंसूबे को अंजाम दिया है. घर का ताला तोड़कर चोर ने नकदी के साथ गहनों पर अपना हाथ साफ कर दिया.

haryana crime news
एकता कॉलोनी रोहतक में चोरी

रोहतक: हरियाणा के रोहतक से चोरी की खबर सामने आई है. एकता कॉलोनी रोहतक में चोरी हुई है. बताया जा रहा है कि एक घर में घुसकर चोर ने नकदी और जेवरात हाथ साफ कर लिए हैं. जिस समय यह वारदात हुई, उस समय घर का मालिक परिवार के साथ खरखौदा के नजदीक पिपली गांव में अपने जीजा की फेयरवेल पार्टी में गया हुआ था. घर लौटने पर उसे चोरी की घटना के बारे में पता चला. शिवाजी कालोनी पुलिस स्टेशन में चोरी का केस दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक एकता कॉलोनी रोहतक का रहने वाला मनोज कुमार 4 फरवरी की शाम को घर में ताला लगाकर अपने परिवार सहित पिपली गांव सोनीपत में गया हुआ था. पिपली गांव में मनोज की जीजा की विदाई पार्टी थी. 5 फरवरी को दोपहर बाद वह घर पहुंचा तो ताला टूटा हुआ मिला. घर के अंदर गया तो सामान इधर-उधर बिखरा हुआ पड़ा था. फिर सामान चेक किया तो 25 हजार रुपये नकदी, एक सोने की अंगूठी और एक सोने का हार के साथ जरूरी कागजात चोरी हो गए थे.

यह भी पढ़ें-फतेहाबाद में पुलिसकर्मी से मारपीट: मोबाइल छीनने को लेकर सवाल पूछा तो गुस्साए युवकों ने ASI को थाने में पीटा

इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचित किया. शिवाजी कालोनी पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के जरिए चोरों को खंगालने में लगी हुई है. हालांकि अभी तक कोई फुटेज हाथ नहीं लगा है. पुलिस ने मनोज की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 380, 457 के तहत केस दर्ज कर लिया है. गौरतलब है कि रोहतक शहर में इन दिनों घरों में चोरी की वारदात लगातार बढ़ रही है. पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है. लोगों के मुताबिक चोर उन घरों को निशाना बनाते हैं, जिनके घर बंद होते हैं या फिर घर का मालिक ताला लगाकर बाहर चला गया होता है. चोरी करने से पहले ऐसे घरों की बाकायदा रेकी की जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details