हरियाणा

haryana

रोहतक में महिला डॉक्टर की कार से लाखों की चोरी, शीशा तोड़ हीरे की अंगूठी और कैश लेकर फरार

By

Published : Jan 8, 2023, 3:38 PM IST

रोतक में चोरी का मामला (Theft case in Rohtak) सामने आया है जहां एक कार के शीशे तोड़कर लाखों रुपये समेत जेवर और कागजात भी बदमाश उड़ा ले गए. स्थानीय सोनीतप रोड की ये घटना बताई जा रही है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है पुलिस अभी आरोपियों की तलाश कर रही है.

Theft case in Rohtak
रोतक में चोरी का मामला


रोहतक: हरियाणा में आए दिन चोरी की वारदातें सामने (theft cases in haryana) आ रही है. कभी सीसीटीवी में चोरी की घटनाएं कैद हो रही है तो कभी दिन दहाड़े चोरी करने वाले बदमाश सुधरने का नाम नहीं ले रहे. ताजा मामला रोहतक से सामने आया जहां (Theft case in Rohtak)स्थानीय सोनीपत रोड पर एक महिला डॉक्टर की कार का शीशा तोड़कर करीब पौने 2 लाख रुपये समेत 2 हीरे की अंगूठी, एक सोने का कड़ा और एक घड़ी चुराकर चोर फरार हो गए. वहीं कार से 3 डेबिट व क्रेडिट कार्ड समेत कई अन्य दस्तावेज भी उड़ा ले गए.

यह सारा सामान एक पर्स में रखा था. सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है. जसबीर कॉलोनी निवासी डॉ. निशा स्थानीय सोनीपत रोड स्थित क्लीनिक में डॉक्टर है. वह अपनी कार लेकर क्लीनिक गई थी. कार क्लीनिक के पास सड़क पर खड़ी कर दी थी. फिर वह क्लीनिक के अंदर चली गई. वह गलती से अपना पर्स कंडक्टर साइड वाली सीट पर छोड़कर चली गई. करीब 3 घंटे बाद जब क्लीनिक से बाहर आई तो कार का साइड वाला शीशा टूटा हुआ था और कार के अंदर से पर्स चोरी कर लिया गया था.

ये भी पढ़ें:Panipat News: DSP पिता का आईडी लेकर बेटा दिखा रहा था रौब, EHC सिंघम ने सिखाया पाठ, देखें वीडियो

डॉ. निशा ने इस बारे में आसपास मौजूद लोगों से भी पूछताछ की लेकिन चोरी करने वालों का (Theft case in Rotak) कोई भी सुराग नहीं लगा. सूचना मिलने पर सिविल लाइन पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने डॉ. निशा की शिकायत के आधार पर इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 380, 427 के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस क्लीनिक के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है ताकि कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले आरोपियों का पता चल सके.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में सर्दी का सितम जारी, 1.4 डिग्री तक पहुंचा न्यूनतम तापमान, जानें मौसम का हाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details