हरियाणा

haryana

रोहतक कोर्ट परिसर के बाहर दो कार सवारों के साथ मारपीट, सोने की चेन छीनकर फरार हुए चार लोग

By

Published : Feb 13, 2023, 8:23 AM IST

रोहतक कोर्ट परिसर के बाहर दबंगों की मारपीट का मामला सामने आया है. दो कार सवार लोगों के साथ चार युवकों ने मारपीट की. जिसमें एक को गंभीर चोट आई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतक:रविवार देर रात को स्थानीय कोर्ट परिसर रोहतक के बाहर दो कार सवारों के साथ चार युवकों ने मारपीट की. दबंग युवकों ने मारपीट कर उनके पास से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए. हमलावर ने एक कार सवार के सिर पर नुकीली चीज से वार किया, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आ गई है. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि आर्य नगर पुलिस स्टेशन में इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि खिडवाली गांव रोहतक का जोगिंद्र सिंह अपने साथी चंडीगढ़ के किशनगढ़ में रहने वाले महिपाल राणा को कार से लेने के लिए रविवार रात साढ़े 9 बजे कोर्ट परिसर पहुंचा था. इसके बाद वे दोनों कार में सवार होकर घर जा रहे थे. जब उनकी कार गेट नंबर-4 के पास पहुंची तो एक अन्य कार ने ओवरटेक कर उनकी कार रूकवा ली. उस कार के अंदर से चार युवक नीचे उतरे. फिर उन्होंनें आते ही जोगिंद्र व महिपाल के साथ गाली गलौच और मारपीट करनी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें-चंडीगढ़ में अपार्टमेंट एक्ट के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन, प्रशासन के फैसले से प्रॉपर्टी के लेन देन हो रही परेशानी

इस बीच एक युवक ने जोगिंद्र के सिर पर किसी नुकीली चीज से वार किया, जिससे उसके सिर से खून बहने लग गया. महिपाल राणा के साथ भी उन युवकों ने मारपीट की. इसी दौरान एक युवक ने जोगिंद्र के गले से सोने की चेन भी तोड़ ली. फिर वे युवक जाते समय जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. सिर में चोट लगे होने की वजह से महिपाल ने जोगिंद्र को इलाज के लिए सिविल अस्पताल रोहतक में भर्ती कराया है.

घटना की सूचना मिलने पर आर्य नगर पुलिस स्टेशन की टीम पहले कोर्ट परिसर और फिर सिविल अस्पताल पहुंची. पुलिस टीम ने जोगेंद्र के बयान दर्ज कर लिए हैं. इस आधार पर देर रात को इस संबंध में आईपीसी की धारा 323, 506, 34, 379 बी के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details