हरियाणा

haryana

रोहतक में चोरों ने सूने मकानों को बनाया निशाना, 2 घरों के ताले तोड़ चुराए जेवरात, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

By

Published : Feb 1, 2023, 4:08 PM IST

रोहतक में (theft in rohtak) दो सूने मकानों में चोरी हुई है. चोर मकान के ताले तोड़कर दाखिल हुए और घर से जेवरात चोरी कर फरार हो गए. पुलिस ने मकान मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

theft in rohtak theft in gopalpura rohtak
रोहतक में चोरों ने सूने मकानों को बनाया निशाना

रोहतक: शहर के गोपालपुरा और नेहरू कॉलोनी के सूने मकानों को चोरों ने निशाना बनाया है. चोर ताला तोड़कर इन मकानों में दाखिल हुए थे. सूने मकान से चोर सोने चांदी के जेवरात और नकदी चोरी कर ले गए. चोरी की इस वारदात को 4 बदमाशों ने अंजाम दिया था. रोहतक के गोपालपुरा में हुई चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सिटी पुलिस स्टेशन रोहतक में इस संबंध में केस दर्ज किए गए हैं.

जानकारी के अनुसार गोपालपुरा में रहने वाली रजनी घर पर ताला लगाकर किसी परिचित की शादी में शिरकत करने गई थी. इस दौरान मंगलवार को उनके पड़ोसी ने फोन कर उन्हें सूचना दी कि घर के ताले टूटे हुए हैं. इस पर रजनी ने अपने देवर नितिन को इसके बारे में बताया. जब नितिन घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि घर में चोरी हुई है. इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. देर शाम को रजनी भी शादी से वापस लौट आई.

पढ़ें:Gangster Rohtas alias Tasi: हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर जिसने तत्कालीन सांसद के घर की डकैती, एनकाउंटर से खत्म हुई दहशत

उन्होंने देखा कि घर से 4 सोने की अंगूठी, एक तगड़ी, 3 जोड़ी चांदी की पाजेब, बच्चों की चांदी की बालियां चोरी हो गई है. इसके बाद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की गई तो उसमें 4 बदमाश चोरी करते हुए नजर आए. रजनी ने यह फुटेज पुलिस को सौंप दी है. सिटी पुलिस स्टेशन में इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 457, 380 के तहत केस दर्ज किया गया है.

इसके अलावा रोहतक की नेहरू कॉलोनी में चोरी की वारदात हुई है, यहां के एक सूने मकान पर भी चोरों ने धावा बोल दिया. चोर यहां से भी सोने-चांदी के जेवरात व नकदी चुराकर ले गए. नेहरू कॉलोनी निवासी संजीव कुमार अपनी बेटी को लेने के लिए यमुनानगर के पैतृक गांव चंदखेड़ी गए हुए थे. वहीं उनकी पत्नी अपने मायके बहादुरगढ़ गई हुई थी. पड़ोसी योगेश ने उन्हें घर में चोरी होने की सूचना दी.

पढ़ें:गुरुग्राम के मशहूर पब बार पर पुलिस की छापेमारी, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद, संचालक व मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज

जब संजीव और उसकी पत्नी घर पहुंचे, तो उन्हें घर के सभी कमरों के ताले टूटे हुए मिले. अलमारी और बेड का सामान बिखरा हुआ था. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया. संजीव कुमार ने बताया कि चोर घर से एक सोने की चेन, एक सोने का हार, एक सोने का माथे का टीका, एक सोने का ओम, एक चांदी का हार, एक चांदी की अंगूठी व 7 हजार रुपए ले गए हैं. सिटी पुलिस स्टेशन में शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details