हरियाणा

haryana

Gangrape In Rohtak: रोहतक में नाबालिग से गैंगरेप मामला! पीड़िता से मिलने पहुंच रहे नेता, जानिए सियासी दौरे के मायने

By

Published : Aug 13, 2023, 9:50 AM IST

रोहतक में 10वीं क्लास की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नाबालिग से गैंगरेप के बाद अब राजनीति शुरू हो गई है. गैंगरेप पीड़िता से मिलते अब कई नेता पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है कि स्कूल जाते समय छात्रा को रास्ते से किडनैप कर होटल में उसके साथ कई लोगों ने दुष्कर्म किया. (Gangrape In Rohtak)

Gangrape In Rohtak
नाबालिग छात्रा से गैंगरेप मामले में राजनीति

रोहतक: रोहतक में महिलाओं और बेटियों के खिलाफ आए दिन आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं. वहीं, रोहतक में 14 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद जिले में हड़कंप मच गया है. अब इस मामले में अब राजनीति भी तेज होने लगी है. तमाम विपक्षी पार्टियों के नेता, अब पीड़िता से मिलने के लिए आ रहे हैं और सरकार को कोस रहे हैं. विरोधी नेताओं को भी मौका मिल गया है. दरअसल हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ में घटी घटना के बाद अब कांग्रेस के ही एंटी भूपेंद्र सिंह हुड्डा गुट के नेता पीड़िता से मिलने पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में सनसनीखेज वारदात: 10वीं की नाबालिग छात्रा से होटल में गैंगरेप, स्कूल जाते समय हुआ अपहरण, बड़े नेता की गाड़ी का इस्तेमाल

14 साल की नाबालिग से गैंगरेप मामले में कांग्रेस नेता किरण चौधरी रोहतक में पीड़िता से मिलने के लिए पहुंच रही हैं. इसके अलावा कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा और शाम को रणदीप सुरजेवाला भी पीड़िता से मुलाकात करने वाले हैं. ऐसे में माना जा रहा है भाजपा के खिलाफ तो सियासी माहौल बनेगा ही, साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के एंटी ग्रुप का इस तरह से पहुंचना कुछ और ही संकेत दे रहा है.

ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि, अभी तक भूपेंद्र सिंह हुड्डा गुट की ओर से पीड़िता से मिलने कोई नहीं आया है. ऐसे में हाईकमान की नजरों में आने का भी सुनहरा मौका है और सरकार को घेरने का भी काम किया जाएगा. वहीं, किसान आंदोलन में सक्रिय नेता भी रोहतक में पीड़िता से गैंगरेप मामले में मुलाकात करने पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ें:WhatsApp कॉल से सावधान, कनाडा में भांजे का दोस्त बनकर रिटायर्ड पुलिसकर्मी से ठगी, 8 लाख की लगाई चपत

हालांकि गैंगरेप मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और एक आरोपी अभी भी फरार है. वहीं, परिजनों का आरोप है कि इस मामले में एक बड़े नेता की गाड़ी का इस्तेमाल किया गया है. इसलिए उस नेता को बचाने के लिए पुलिस काम कर रही है. गौर रहे कि 10 अगस्त को स्कूल जा रही 10वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया था.

पीड़ित बच्ची को रेफर किया गया है. इलाज से संबंधित जितनी भी प्रक्रिया है वो पूरी की जा चुकी है. गायनेकॉलॉजिस्ट और जनरल सर्जन लगातार बच्ची की देख-रेख कर रहे हैं. अभी बच्ची की जो मानसिक स्थिति है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि बच्ची को सामान्य होने में अभी थोड़ा समय लग सकता है. - डॉक्टर विपिन, पीड़ित बच्ची का इलाज करने वाले डॉक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details