हरियाणा

haryana

फर्जी ग्राहक भेज कर स्पा सेंटर पर पुलिस की छापेमारी, मैनेजर समेत 6 गिरफ्तार

By

Published : Jan 5, 2023, 11:28 AM IST

हरियाणा में रेवाड़ी जिला पुलिस ने आज देह व्यापार में शामिल एक सपा सेंटर पर छापेमारी की. सेक्टर-5 स्थित एक स्पा सेंटर में बृहस्पतिवार को पुलिस ने (raid on spa center in rewari) छापेमारी कर मैनेजर और 2 महिला सहित 6 लोगों को काबू किया है.

raid on spa center in rewari
रेवाड़ी में स्पा सेंटर पर पुलिस की छापेमारी

रेवाड़ी: हरियाणा में रेवाड़ी जिला पुलिस ने आज देह व्यापार में शामिल एक सपा सेंटर पर छापेमारी (raid on spa center in rewari) की. सेक्टर-5 स्थित एक स्पा सेंटर में बृहस्पतिवार को पुलिस ने छापेमारी कर मैनेजर (6 arrested including manager) और 2 महिला सहित 6 लोगों को काबू किया है. वहीं सूचना पाकर कुछ लोग स्पा सेंटर से भागने में कामयाब हो गए. वहीं मॉडल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एसपी राजेश कुमार के मार्गदर्शन के अनुसार आज मॉडल टाउन थाना पुलिस और एसएचओ महिला थाना पुलिस के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है. रेवाड़ी शहर के सेक्टर 5 में चल रही एक स्पा सेंटर पर पहुंचकर बोगस ग्राहक तैयार किया गया और मौके पर ही पुलिस ने देह व्यापार में शामिल दो महिला चार पुरुष को रंगे हाथ (Police arrested accused) गिरफ्तार किया.

जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है अब आरोपियों को शुक्रवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि इस तरह का मामला शहर में फैलने नहीं दिया जाएगा. वहीं डीएसपी सुभाष कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सेक्टर-5 स्थित एक स्पा सेंटर पर देह व्यापार हो रहा है.

ये भी पढ़ें: फरीदाबाद में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर वारदात को दिया अंजाम

जिसके बाद फर्जी ग्राहक भेजा गया और सूचना सही पाये जाने पर रेड मारी गई. मौके से स्पा के मैनेजर, 2 युवती व 4 युवकों सहित 6 लोगों को हिरासत (Police arrested accused) में लिया गया है. मामले की जांच चल रही है. जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है और शुक्रवार को आरोपियों की अदालत में पेशी के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: नाबालिग से रेप के दोनों दोषियों को अदालत ने सुनाई 25 साल की कैद, 35 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details