हरियाणा

haryana

रोहतक: सीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस से महज 50 मीटर की दूरी पर हुआ अपहरण, फिर मिला शव

By

Published : Jul 24, 2020, 7:19 PM IST

रोहतक जिले के महम खेड़ी गांव का रहने वाले वीरेंद्र का अदालत परिसर से अपहरण कर लिया गया. कुछ ही घंटों बाद हिसार बाईपास से उसका शव बरामद हुआ. पुलिस ने मामला जांच कर शुरू कर दी है.

person kidnapped and murdered in rohtak
person kidnapped and murdered in rohtak

रोहतक: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपराध के मामले में हरियाणा प्रदेश को पिछली सरकारों से बेहतर बताने में जुटे हुए थे, लेकिन उसी दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस से महज 50 मीटर दूर स्थित अदालत परिसर से कुछ युवक एक व्यक्ति का अपहरण कर ले गए. अपहरण के कुछ ही घंटों बाद हिसार बाईपास पर सड़क के किनारे व्यक्ति का शव मिला.

सीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस से महज 50 मीटर की दूरी पर हुआ अपहरण, फिर मिला शव

अपहरण की सूचना मिलते ही मृतक का एक रिश्तेदार मौके पर पहुंचा और उसने शव की शिनाख्त की. उसने आरोप लगाया कि गांव में एक प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा है और उन्होंने ही रंजिश के चलते इस हत्या की घटना को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें-'हरियाणा की 20 प्रतिशत भूमि पर लगाए जाएंगे पौधे'

इस संबंध में डीएसपी गोरख पाल राणा का कहना है वीवीआईपी ड्यूटी के दौरान पुलिस को अदालत से एक व्यक्ति के अपहरण होने की सूचना मिली थी. लेकिन उस दौरान गाड़ी को ट्रैक नहीं कर पाए और बाद में अपरहण हुए व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया.

इस संबंध में पुलिस ने खेड़ी महम गांव के 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्रारंभिक जांच में मामला जमीनी विवाद का बताया गया. साथ ही उन्होंने बताया कि मृतक हरियाणा पुलिस में कर्मचारी रहा है, लेकिन बर्खास्त होने के कारणों का अभी पता नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details