हरियाणा

haryana

रोहतक: हैवान पिता इंदौर से गिरफ्तार, 27 नवंबर को बेटी के साथ किया था दुष्कर्म

By

Published : Dec 7, 2019, 7:24 PM IST

आरोपी पिता ने पहले 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे चूहे मारने की दवा पिलाकर फरार हो गया. वहीं मासूम बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.

हैवान पिता इंदौर से गिरफ्तार
rapist father arrested from indore

रोहतक: 27 नवंबर को अपनी 9 साल की बेटी के साथ रेप करने के बाद चूहे मारने की दवा पिलाकर फरार हुए आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी पिता को मध्यप्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

इलाज के दौरान मासूम ने तोड़ा था दम

बता दें कि मामला 27 नवंबर का है. आरोपी पिता ने पहले 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे चूहे मारने की दवा पिलाकर फरार हो गया. वहीं मासूम बच्ची को रोहतक के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. जहां कई दिनों तक इलाज चलने के बाद मासूम ने दम तोड़ दिया.

रोहतक में बेटी से रेप करके फरार हुए आरोपी पिता को पुलिस ने पकड़ा लिया है.

नशे की हालत में की थी हैवानियत

पुलिस ने बताया कि आरोपी का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा चल रहा था. इस वजह से दोनों अलग रह रहे थे. 27 नवंबर की रात उसने नशे की हालत में अपनी ही 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया. फिर उसने मासूम को चूहे मारने की दवा दे दी. पुलिस ने आरोपी पिता को पकड़ने के लिए 2 टीमें बनाई थी. काफी तलाश करने के बाद आरोपी पिता को मध्यप्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार किया गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को दो दिन की रिमांड पर ले लिया है.

ये भी पढ़िए:रोहतक: पिता पर लगा नौ साल की बेटी से दुष्कर्म का आरोप, बच्ची की हुई मौत

Intro:रोहतक:-चार दिन के बाद पुलिस की पकड़ में आया 9 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या का आरोपी पिता।

27 नवंबर की घटना,अपनी ही 9 साल की बेटी के साथ रेप करके जहर देकर मार डाला था।

5 दिन के बाद इलाज के दौरान बच्ची की हो गई थी मौत।

पति पत्नी के बीच रहती थी अनबन,इसलिए घटना को दिया अंजाम।घटना के बाद से था आरोपी फरार इंदौर से पकड़ा।

पुलिस ने मामला दर्ज कर दो दिन का लिया रिमांड।


एंकर रीड़:-देश मे सामने आ रही रेप की घटनाओं में जहाँ माता पिता अपनी बच्ची को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर है वही रोहतक के एक हैवान बने पिता ने अपनी ही 9 साल की बेटी के साथ रेप करके उसे चूहे मारने की दवा देकर फरार हो गया था।कई दिनों तक बच्ची की ब्लीडिंग न रुकने ओर जिंदगी और मौत से झूझने के बाद इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई थी।आज 4 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रेप की पुष्टि की है और आरोपी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

Body:पिछले एक हफ्ते से लगातार रेप की घटनाएं एक के बाद एक सामने आ रही है।जहाँ एक ओर दूसरे हैवान बेटियों के साथ रेप कर रहे है और माता-पिता न्याय की गुहार लगा रहे है वही दूसरी ओर रोहतक में एक पिता ही हैवान बन कर अपनी ही बिटिया के लिए काल बन गया।शर्मशार कर देने वाली घटना में एक पिता ने अपनी ही 9 साल की बेटी के साथ रेप करके उसे चूहे मारने वाली दवा देकर मौत के घाट उतार दिया और घर से फरार हो गया।पुलिस कड़ी मस्कत के बाद घटना के 4 दिन बीत जाने के बाद आरोपी पिता को मध्यप्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार किया।Conclusion:दरसल मध्यप्रदेश के रहने वाले एक दम्पति में आपसी कलह रहती थी जिसके बाद पति-पत्नी अलग रहने लगे जिसके बाद छोटे बच्चे अपनी माँ के साथ तो 9 साल की लड़की उसके पिता के साथ रहने लगी।पुलिस के अनुसार आरोपी पिता ने 27 नवंबर को अपनी ही 9 साल की बेटी के साथ नशे की हालात में दुष्कर्म कर दिया,ज्यादा ब्लीडिंग होने की बजह से आरोपी पिता डर गया और अपनी ही बेटी को चूहे मारने की दवा देकर फरार हो गया,बच्ची खराब हालत को देखर उसे सिविल हस्पताल में भर्ती करवाया गया जिसके बाद इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिया ओर आज कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमांड मांगा गया।

बाइट:-गौखपाल राणा डीएसपी।

ABOUT THE AUTHOR

...view details