हरियाणा

haryana

आम आदमी पार्टी की महिला इकाई की कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष होंगी सिंगर अन्नू कादियान

By

Published : Jun 2, 2022, 7:31 AM IST

Updated : Jun 2, 2022, 8:11 AM IST

हरियाणवीं सिंगर अन्नू कादियान को आम आदमी पार्टी ने प्रदेश महिला ईकाई के कार्यकारी अध्यक्ष पद की जिम्मेवारी सौंपी है. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे अब हरियाणा भर में महिलाओं को पार्टी के साथ जोड़ने का काम करेंगी.

women wing of Aam Aadmi Party Haryana
आम आदमी पार्टी की महिला इकाई की कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष होंगी सिंगर अन्नू कादियान

रोहतक: हरियाणवी सिंगर अन्नू कादियान को (Haryanvi Singer Annu Kadian) आम आदमी पार्टी हरियाणा की महिला इकाई की कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष बनाया गया है. पार्टी के हरियाणा प्रभारी व राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने यह नियुक्ति की है. अन्नू कादियान बीते मई महीने में ही आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी.

अन्नू कादियान मार्च महीने में उस वक्त चर्चा में आई थी कि जब सोनीपत के रोहट गांव में उनकी फिल्म सिटी में कंट्री एंड टाउन प्लानिंग डिपार्टमेंट ने पीला पंजा चला दिया था. आरोप था कि इस फिल्म सिटी का निर्माण अवैध रूप से किया जा रहा था. हालांकि अन्नू कादियान ने कहा कि साजिश के तौर पर फिल्म सिटी को तोड़ा गया था.

आम आदमी पार्टी की महिला इकाई की कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष होंगी सिंगर अन्नू कादियान

बुधवार को रोहतक में आम आदमी पार्टी के कार्यालय पहुंची अन्नू कादियान ने कहा कि अन्ना आंदोलन के समय से ही वे अरविंद केजरीवाल को फॉलो करती थी. उन्हीं की विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुई. उन्होंने इस बात से इंकार किया कि उनकी फिल्म सिटी तोड़ने की वजह से ही वे आम आदमी पार्टी में शामिल हुई हैं. अन्नू ने कहा कि वे सहारा लेने वालों में से नहीं हैं. अन्नू कादियान ने कहा कि वे अब हरियाणा भर में महिलाओं को पार्टी के साथ जोड़ने का काम करेंगी.

स्थानीय निकाय चुनाव के लिए चेयरमैन पद के लिए 13 उम्मीदवारों की घोषणा
वहीं, हरियाणा में होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव में चेयरमैन पद के लिए आम आदमी पार्टी के 13 उम्मीदवारों की भी घोषणा कर दी गई है. भिवानी में इंदू, चरखी दादरी में शिवेंद्र सिंह, हांसी में यशपाल सिंह, जींद में रजनीश, चीका में मनदीप कौर, कैथल में नीलम रानी, घरौंदा में सुरेंद्र सिंगला, असंध में सोनिया, नारनौल में सोनू सैनी, पलवल में नवीन रोहिल्ला, रानियां में राजेश कुमार, सफीदों में सुनीता सैनी और कुंडली में कुमारी अंजलि आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरेंगी। बाकी उम्मीदवारों की घोषणा आने वाले दिनों में की जाएगी.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Jun 2, 2022, 8:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details