हरियाणा

haryana

लॉकडाउन में पिता की मदद कर रहा हरियाणा का ये चैंपियन बॉक्सर

By

Published : Apr 27, 2020, 4:31 PM IST

सोशल मीडिया पर मुक्केबाज अमित पंघाल की फोटो को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि अमित पंघाल जैसे युवाओं से हरियाणा बना है.

dushyant chautala tweeted viral photo of boxer amit panghal on social media
dushyant chautala tweeted viral photo of boxer amit panghal on social media

रोहतक:जिले के मायाना गांव के रहने वाले विश्व के नंबर वन मुक्केबाज अमित पंघाल इन दिनों खेती में लगे हुए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर बोरे में गेहूं की भराई करते एक फोटो डाली है. जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

वहीं अमित पंघाल के इस फोटो को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भी ट्वीट किया है. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि खेतों में पिता का हाथ बटाता है, खेलों में देश की शान बढ़ाता है. देश की रक्षा में जान गंवाता है, किसान का बेटा फर्ज निभाता है. बॉक्सर अमित पंघाल जैसे युवाओं से बना है मेरा हरियाणा.

वहीं दुष्यंत चौटाला के ट्वीट का जवाब देते हुए अमित पंघाल लिखे कि मान्यवर आपके स्नेहाशिष के लिए धन्यवाद. मैं सदैव अपने प्रदेश के लोगों की आशा पर खरा उतरने की कोशिश करुंगा.

बता दें कि 24 साल के अमित पंघाल मुक्केबाजी में 52 किलो भार वर्ग में दुनिया के नंबर बन मुक्केबाज हैं. अमित पंघाल ने विश्व चैंपियनशिप मुक्केबाजी में रजत पदक भी जीता है. वहीं मुक्केबाज अमित पंघाल ने टोक्यो ओलंपिक के लिए भी क्वालिफाइ कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें: ईटीवी भारत की खबर का असर : अबू धाबी से भारत लाया गया कमलेश भट्ट का शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details