हरियाणा

haryana

Rohtak News: शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा, जान से मारने की दी धमकी

By

Published : Feb 12, 2023, 11:07 PM IST

काहनौहर गांव रोहतक में शराब के नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी की बुरी तरह (Drunk husband beats wife) पिटाई कर दी. जिसकी वजह से महिला घायल हो गई, उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Drunk husband beats wife
पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा

रोहतक: गांव काहनौर रोहतक में रविवार को सो रही एक महिला की उसके पति ने शराब के नशे में बुरी तरह से पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि महिला को उसके पति ने नशे की हालत में लात घूसों से बुरी तरह पीटा है. जिससे महिला घायल हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यही नहीं पति ने अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दी है. जिसके बाद मामले में कलानौर पुलिस स्टेशन में रविवार को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

वहीं मामले में पीड़ित महिला का कहना है कि उसकी शादी साल 2015 में अनिल के साथ हुई. शादी के बाद से ही वह पति के साथ काहनौर गांव में रह रही है. पीड़िता ने बताया कि अनिल शराब का आदी है और रोजाना शराब पीकर उसके साथ लड़ाई झगड़ा करता है. नशे की हालत में उसका पति उसे हर रोज पीटता है. शनिवार की रात करीब दस बजे पीड़िता सो रही थी. तभी उसके पति अनिल ने उसके साथ गाली-गलौज और मारना-पीटना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें:नूंह में सड़क हादसा: बाइक से फिसले बुजुर्गों को पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौत

पीड़िता ने बताया है कि उसके पति ने उसको बहुत बुरी तरह से पीटा है. जिससे उसके बाएं हाथ पर भी गंभीर चोट लगी है. जिसके बाद वह अपने बचाव में चिल्लाने लगी. इसके बाद अनिल ने धमकी दी कि आज तो वह उसे छोड़ रहा है, लेकिन फिर कभी जान से मार देने की धमकी दी. फिर अनिल वहां से फरार हो गया. पीड़ित महिला का अस्पताल में इलाच जारी है. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला के बयान दर्ज किये. कलानौर पलिस स्टेशन में रविवार को शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 323,506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:पानीपत में सात महीने के बच्चे की कब्र पर तांत्रिक क्रिया! दो दिन पहले किया गया था दफन

ABOUT THE AUTHOR

...view details