हरियाणा

haryana

Theft in Rohtak: चोरी करने के बाद होंडा सिटी कार काट कर कबाड़ी को बेच दी, सरगना को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 10, 2023, 8:51 PM IST

रोहतक में चोरी का एक अलग तरीके का ही मामला सामने आया है. चोरों ने चोरी करने के बाद होंडा सिटी कार काट कर कबाड़ी को बेच दी थी. पुलिस ने कबाड़ी के साथ वाहन चोर गिरोह को धर दबोचा है. आखिर ये वाहनों की चोरी कैसे करते थे जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...(Car thief arrested in Rohtak)

Car thief arrested in Rohtak
चोरी करने के बाद होंडा सिटी कार काट कर कबाड़ी को बेच दी

रोहतक: हरियाणा के रोहतक जिले में चोरी का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. रोहतक पुलिस की एंटी व्हीकल थेफ्ट की टीम ने शुक्रवार को वाहन चोर गिरोह के सरगना को कबाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरोह के सरगना ने चोरी करने के बाद एक होंडा सिटी कार काट कर कबाड़ी को बेच दी थी. पुलिस ने चोरी की गई 3 कार, एक मोटरसाइकिल, 10 टायर रिम सहित और 12 हजार रुपए बरामद किए हैं. गिरोह के सरगना से पुलिस टीम की प्रारंभिक पूछताछ में रोहतक की 7, भिवानी की 6 और झज्जर जिला की एक चोरी की वारदात का खुलासा हुआ है.

दरअसल शिवाजी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में इस संबंध में चोरी का केस दर्ज किया गया था. एंटी व्हीकल थेफ्ट की टीम एक कार चोरी की वारदात की जांच कर रही थी. इसी दौरान पुलिस ने गिरोह के सरगना और कबाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि विजय नगर निवासी राजीव कुमार की होंडा सिटी कार 22 जून 2022 को झज्जर रोड स्थित काठमंडी से चोरी हो गई थी.

एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम के प्रभारी गोर्धन सिंह ने बताया कि जांच टीम ने वाहन चोर गिरोह के सरगना श्याम कॉलोनी रोहतक निवासी पवन उर्फ मटरू और कबाड़ी भिवानी रोड रोहतक निवासी तरूण को गिरफ्तार किया है. जांच में सामने आया है कि मटरू का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है. उस पर लूट, डकैती और चोरी के करीब 2 दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. इन मामलों में वह गिरफ्तार हो चुका है और फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ है. प्रभारी ने बताया कि मटरू ने राजीव कुमार की होंडा सिटी कार काटकर कबाड़ी तरूण को बेच दी थी.

ये भी पढ़ें:सूटकेस में महिला का शव मिलने का मामला, आरोपियों का पता बताने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देगी पानीपत पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details