हरियाणा

haryana

रोहतक में बाइक चोरी करके पार्ट भेजने वाला आरोपी गिरफ्तार, 3 वारदातों का खुलासा

By

Published : Dec 5, 2022, 7:54 PM IST

रोहतक पुलिस ने बाइक चोरी कर उनके पार्ट निकालकर बेचने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार (bike thief arrested in rohtak) किया है, जिससे पुलिस ने तीन वारदातों का भी खुलासा किया है. पुलिस की टीम ने एग्रो मॉल पार्किंग रोहतक से हुई मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को हल करते हुए वारदात मे शामिल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी को अदालत में पेश करके एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है.

रोहतक में बाइक चोर गिरफ्तार
रोहतक में बाइक चोर गिरफ्तार

चंडीगढ़: रोहतक पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी से जांच के दौरान दो अन्य मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ है. आरोपी से सभी चोरीशुदा मोटरसाइकिल के पार्टस को बरामद कर लिया गया है. रोहतक थाना अर्बन एस्टेट (Rohtak Thana Urban Estate) निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि गांव पिलाना निवासी अक्षय की शिकायत के आधार पर अभियोग अंकित कर जांच शुरु की गई थी.

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि 29 नवंबर को अक्षय एग्रो मॉल में पढ़ने के लिए क्लास गया था. अक्षय ने अपनी मोटरसाइकिल को सुबह करीब 10 बजे एग्रो मॉल की पार्किंग मे खड़ा कर दिया. बाइक को पार्क करके वो क्लास लेने चला गया. अक्षय करीब 1.30 बजे वापस आया तो उसे अपनी मोटरसाइकिल नहीं मिली. अज्ञात युवक अक्षय की मोटरसाइकिल चोरी कर मौके से फरार हो गया. मामले की जांच पुलिस चौकी सेक्टर 14 में तैनात मुख्य सिपाही संजय द्वारा अमल में लाई गई. जांच के दौरान 2 दिसंबर को आरोपी अमित पुत्र राजकुमार निवासी गांव बाघपुर जिला झज्जर को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया कि आरोपी ने थाना अर्बन और पीजीआईएमएस एरिया से 2 मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को पहले भी अंजाम दे चुका है. आरोपी ने दिनांक 31 अक्टूबर को एग्रो मॉल से मोटरसाइकिल चोरी की थी. जिस संदर्भ मे आरोपी के खिलाफ थाना अर्बन एस्टेट में धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया गया था. वहीं 11 नवंबर को केन्द्रीय विद्यालय रोहतक गेट के पास से मोटरसाइकिल चोरी करने की वारदात भी वो कर चुका है. चोरी के इस मामले में भी उसके खिलाफ थाना पीजीआईएमएस में धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें- रोहतक में तेज रफ्तार कार ने रेहड़ी और स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे में 2 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details