हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में यूपी की महिला के साथ दुष्कर्म, होटल संचालक ने खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर की वारदात

By

Published : Mar 15, 2023, 6:24 PM IST

रेवाड़ी की एक होटल के संचालक ने यूपी की महिला को (Woman raped in Rewari hotel) नशीला खाना खिलाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म कर दिया. महिला अपनी बेटी से मिलने रेवाड़ी आई थी. महिला ने अब इस संबंध में होटल संचालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

Woman raped in Rewari hotel
रेवाड़ी में यूपी की महिला के साथ दुष्कर्म

रेवाड़ी:शहर की एक होटल में ठहरी महिला के साथ होटल संचालक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला की सूचना पर पुलिस ने होटल संचालक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है. रेवाड़ी में दुष्कर्म की वारदात के बाद से आरोपी होटल संचालक फरार है. महिला की शिकायत पर सिटी पुलिस रेवाड़ी मामले की जांच कर रही है. महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसे खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया था और नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया था.

यूपी के साहिबाबाद निवासी पीड़ित महिला ने बताया कि उनकी बेटी रेवाड़ी के एक स्कूल में पढ़ती है और वह यहीं पर हॉस्टल में रहती है. महिला 13 मार्च को अपनी बेटी से मिलने के लिए रेवाड़ी आई थी. इस दौरान देर रात होने पर वह रेवाड़ी में रेलवे चौक स्थित एक होटल में रुकी थी. महिला ने रात को खाना ऑर्डर किया था, कुछ देर बाद होटल संचालक सुनील नाम का शख्स उसे खाना देकर चला गया.

पढ़ें:सोनीपत में बुजुर्ग की हत्या के मामले में 2 गिरफ्तार, रंजिश के चलते सोते समय बुजुर्ग को चाकुओं से गोदा

महिला का आरोप है कि होटल के खाने में नशीला पदार्थ था, जिसे खाने के बाद उसे नशा हो गया था. इसके कुछ समय बाद सुनील वापस उसके कमरे में आया और नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं, कुछ देर बाद रविंद्र नाम का एक और व्यक्ति उसके कमरे में आया. आरोप है कि रविंद्र ने भी महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था लेकिन महिला द्वारा शोर मचाने पर वह भाग गया.

पढ़ें:पानीपत में इंसानियत शर्मसार! उपायुक्त आवास के पास पड़ा रहा लावारिश शव, किसी ने नहीं ली सुध

पीड़िता ने किसी तरह होटल में रात बिताई और सुबह वह होटल से जाने लगी तो आरोपियों ने महिला को धमकाया था. इससे महिला ने पुलिस को इस बारे में शिकायत नहीं की. अब महिला वापस रेवाड़ी पहुंची और पुलिस को दुष्कर्म को लेकर शिकायत दी है. सिटी पुलिस रेवाड़ी ने शिकायतकर्ता महिला का मेडिकल कराया है. पुलिस ने सुनील व रविंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details