हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में दो ट्रालों की भिड़ंत: एक ट्राले में आग लगने से जिंदा जला क्लीनर, दूसरे ट्राले के चालक की हुई मौत

By

Published : May 27, 2023, 3:40 PM IST

रेवाड़ी में दो ट्रालों की टक्कर (road accident in Rewari) हो गई. जिसके चलते दो युवकों की मौत हो गई. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Rewari road accident two youth died
रेवाड़ी में दो ट्रालों की भिड़ंत

रेवाड़ी:हरियाणा में तेज रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है. आए दिन सड़क दुर्घटनाओं का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार देर रात रेवाड़ी के नारनौल रोड गांव माजरा के समीप दो ट्रोले की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक ट्राले में आग लग गई. हादसे में ट्राले में क्लीनर की जिंदा जलने से मौत हो गई. वहीं, दूसरे ट्राला चालक की भी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर रेवाड़ी नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक यूपी जिला रामपुर का रहने वाला वीरेंद्र व हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ का रहने वाला दीपक की सड़क हादसे में मौत हो गई. दोनों युवक नारनौल से रेवाड़ी की तरफ अपना ट्राला लेकर रेवाड़ी की तरफ जा रहे थे. जिसमें एक क्लीनर व एक ट्राला चालक की मौके पर मौत हो गई. टक्कर काफी जोरदार थी, जिसके कारण एक ट्राले में आग लग गई. जिसमें एक युवक की जिंदा जलने से मौत हो गई. जबकि दूसरे युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई.

पढ़ें :Road Accident in Hisar: सड़क किनारे खड़ी महिला और दो भाइयों के लिए काल बानी ओवरस्पीड गाड़ी, हादसे में तीनों की मौत

वहीं, कुंड चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया है कि मृतक ट्राला चालक के क्लीनर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. जबकि दूसरे ट्राला चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. दोनों मृतकों के शवों को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. पुलिस ने बताया कि देर रात दमकल विभाग की गाड़ी को भी सूचना दे दी थी. मौके पर पहुंची गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया था. लेकिन जब तक एक युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें:आवारा सांड ने बाइक सवार दो युवाओं को मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत, दूसरा घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details