हरियाणा

haryana

रेवाड़ी: 10 महीने बाद पकड़ा गया महिला से लूट का आरोपी

By

Published : Oct 9, 2020, 9:00 PM IST

rewari police arrested loot accused
10 महीने बाद पुलिस के हाथ लगा शातिर, नौकरी से निकालने पर महिला से लूट की थी लूट ()

रेवाड़ी पुलिस के हाथ 10 महीने बाद एक शातिर हाथ लगा है. ये शातिर महिला से चाकू के बल पर नकदी लूटकर फरार हो गया था.

रेवाड़ी:घर में घुसकर महिला को चाकू दिखाकर छेड़छाड़ और मारपीट करके नकदी लूटने वाले गांव डोहकी निवासी कवींद्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से वारदात में प्रयोग होने वाले चाकू को भी बरामद कर लिया है. ये आरोपी करीब 10 महीने से फरार था.

शहर थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी कि आरोपी ने घर में घुसकर उसे और उसकी सास को चाकू दिखाया. साथ ही आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की और घर में रखी नकदी छीनकर फरार हो गया था. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

10 महीने बाद पकड़ा गया महिला से लूट का आरोपी

आपको बता दें कि पकड़ा गया आरोपी कवींद्र वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था. अब 10 महीने बाद पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है. आरोपी वारदात के बाद ऋषिकेश चला गया था और वहां एक होटल पर 8000 रुपये में नौकरी करने लगा लेकिन जैसे ही देश में लॉकडाउन लगा होटल मालिक ने काम बंद होने की वजह से कवींद्र को नौकरी से निकाल दिया.

ये भी पढ़ें:-फतेहाबाद के इन गांवों में BJP-JJP नेताओं की एंट्री बैन, किसानों ने दी सख्त चेतावनी

आरोपी कवींद्र ने पैसे खत्म होने के बाद अपना रुख रेवाड़ी की तरफ किया, लेकिन कवींद्र की तलाश में टकटकी लगाए बैठी रेवाड़ी पुलिस ने उसे यहां पहुंचते ही दबोच लिया. आरोपी कवींद्र पीड़ित के घर नौकरी करता था. जिसे नौकरी से हटा देने की वजह से उसने ऐसा किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details