हरियाणा

haryana

कोरोना से रेवाड़ी के हाल बेहाल, कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट मिलने में भी लग रहे कई दिन

By

Published : Apr 29, 2021, 1:22 PM IST

रेवाड़ी में कोविड टेस्ट की रिपोर्ट 48 घंटे तो दूर अभी तो 5 से 6 दिन के बाद भी नहीं मिल रही है. सैंपल काउंटर पर अव्यवस्थाओं का बोलबाला है. जिसकी वजह से स्थिति बद से बदतर होती जा रही है.

People upset due to delay in Corona report in rewari
कोरोना रिपोर्ट में देरी रेवाड़ी

रेवाड़ी:जैसे-जैसे रेवाड़ी जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ रही है. लोगों की मुश्किलें भी बढ़ रही हैं. लोग कोरोना टेस्ट कराने के लिए लंबी-चौड़ी कतारों में अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. वहीं कोरोना रिपोर्ट आने में लग रही देरी लोगों को और डरा रही है. रिपोर्ट में देरी की वजह से लोग उचित दवाइयां नहीं ले पा रहे हैं. जिससे उनकी जान पर बन आई है.

ये भी पढ़ें:कोरोना पॉजिटिव मरीज अगर करें ये काम, तो कोरोना टेस्ट करवाने की भी जरूरत नहीं- डिप्टी सीएमओ

कोरोना के चलते रेवाड़ी की हालत दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है. पहले लोगों की कोरोना रिपोर्ट 48 घंटे में आ जाती थी, लेकिन अब लोगों को कोरोना की रिपोर्ट पाने के लिए 5-6 दिनों का इंतजार करना पड़ रहा है. फिर भी लोगों की कोरोना रिपोर्ट नहीं मिल रही है. वहीं सैंपल काउंटरों पर अव्यवस्थाओं के चलते लोगों को और भी परेशानी हो रही है.

रेवाड़ी के राजीव नगर स्थित सीएससी सेंटर पर रविवार को रोडवेज मिनिस्ट्रियल स्टाफ के प्रधान वीर सिंह यादव ने उपायुक्त को दी शिकायत में बताया कि उनके बेटे और पुत्र वधू ने 5 दिन पहले टेस्ट के लिए राजीव नगर पीएसी में सैंपल दिया था. सैंपल देने के बाद उन्हें कहा गया था कि उनकी रिपोर्ट 2 दिन में मिल जाएगी और ऑनलाइन लिंक भी आएगा.

ये भी पढ़ें:हरियाणा के इस जिले में हो रही रेमेडिसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी, प्रशासन ने किया कमेटी का गठन

बुधवार को 5 दिन का समय पूरा होने के बाद भी उनकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है. इस संबंध में वो बुधवार को सिविल अस्पताल में गए और जहां पर उन्होंने चिकित्सकों को इस बारे में अवगत कराया.

इस पर वहां पर मौजूद चिकित्सकों और वहां मौजूद स्टाफ ने उनके कोरोना की रिपोर्ट को लेकर भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया. उन्होंने बताया कि रिपोर्ट नहीं मिलने के कारण उनके पुत्र और पुत्रवधू 5 दिन से होम आइसोलेशन पर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details