हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में इलाज के दौरान 4 महीने की बच्ची की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

By

Published : Mar 16, 2023, 2:15 PM IST

रेवाड़ी के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान 4 महीने की बच्ची की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर अस्पताल में हंगामा किया.

girl child death in rewari
girl child death in rewari

रेवाड़ी: वीरवार को रेवाड़ी के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया और अस्पताल में जमकर हंगामा किया. हंगामे की सूचना मिलते ही रेवाड़ी मॉडल टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी. पुलिस ने बच्चे के शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया.

बताया जा रहा है कि चांदावास गांव रेवाड़ी निवासी पंकज की 4 महीने की बेटी को 11 मार्च को बुखार की शिकायत हुई. इसके बाद पंकज अपनी बेटी को शिव चौक पर स्थित नामी बच्चों के अस्पताल में लेकर पहुंचे, यहां चिकित्सकों बच्ची को भर्ती कर लिया. जिसके बाद वीरवार को इलाज के दौरान 4 महीने की बच्ची की मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. पंकज ने आरोप लगाया कि जब बच्ची को भर्ती कराया तो, उसे मामूली बुखार था.

ये भी पढ़ें- आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 5 जवान घायल, रायफल लूटकर भागे बदमाश

डॉक्टर्स ने बच्ची का सही से इलाज नहीं किया, जिसके चलते उनकी बेटी की मौत हो गई. वहीं अस्पताल प्रबंधन ने परिजनों के आरोपों को निराधार बताया है. अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि डॉक्टर्स ने बच्ची के इलाज में कोई लापरवाही नहीं की. डॉक्टर समेत अस्पताल के स्टाफ ने हर वक्त बच्ची की देखभाल की. अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक बच्ची के परिजन उनके ऊपर गलत आरोप लगा रहे हैं. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची रेवाड़ी मॉडल टाउन थाना पुलिस ने बच्ची की परिजन और अस्पताल प्रबंधन दोनों से बात की बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details