हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में होटल मालिक से रंगदारी मांगने का मामला: गैंगस्टर चांद का गुर्गा गिरफ्तार

By

Published : Jun 29, 2023, 7:02 PM IST

रेवाड़ी में होटल मालिक से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी गैंगस्टर चांद का गुर्गा बताया जा रहा है.

Gangster Chand henchmen demanded extortion
रेवाड़ी में एक होटल मालिक से रंगदारी की मांग

हथियार के बल पर गैंगस्टर चांद के गुर्गे ने होटल मालिक से की 1 लाख रुपये फिरौती की मांग

रेवाड़ी:हरियाणा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि खाकी और कानून का उन्हें जरा सा भी खौफ नहीं रहा. आलम ये है कि आम जनता इन बदमाशों से तंग आ गई है. पिस्टल तान कर कभी भी किसी को अपना शिकार बनाना इन बदमाशों के लिए आम बात हो गई है. ताजा मामला रेवाड़ी से सामने आया है. जहां बदमाशों ने रेवाड़ी के एक होटल मालिक से रंगदारी की मांग की है. इतना ही नहीं रंगदारी न देने पर पिस्टल तान कर होटल मालिक को जान से मारने की धमकी भी दी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:Rewari Crime News: बर्थडे पार्टी में युवक पर जनलेवा हमला, पहले बीयर की बोतल से फोड़ा सिर, फिर चाकू गोदा

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित विक्की यादव लोकरी गांव रेवाड़ी का निवासी है. विक्की यादव ने महेश्वरी गांव रेवाड़ी के 75 फुटा रोड पर विजय होटल के नाम से अहाता खोला हुआ है. होटल का पार्टनर कुलदीप है. पीड़ित विक्की ने धारुहेड़ा के सेक्टर-6 थाना में पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करवाई है. शिकायतकर्ता विक्की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक हफ्ते पहले उसके होटल में 4 गाड़ियों में सवार होकर 18 से 20 लोग घुस गए थे. उनमें से आरोपी टॉम उर्फ तने सिंह लोकरी गांव रेवाड़ी का निवासी है.

होटल मालिक पहले से विक्की को जानता है. आरोपी तने और उसका साथी विक्की को होटल की एक साइड में लेकर गए. जहां उन्होंने कहा कि गैंगस्टर चांद गुर्जर और यशपाल गैंग के आदमी है. जिसके बाद उनके साथी एक युवक ने कहा कि अगर होटल चलाना चाहता है तो हमें हफ्ता वसूली देनी होगी. दूसरे आरोपी ने पीड़ित विक्की यादव पर पिस्तौल तान दी और उसे जान से मारने की धमकी दी. आरोपी युवक ने कहा कि अगर किसी को भी बताया तो जान से मार देंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर होटल चलाना है तो हफ्ता वसूली देनी पड़ेगी.

शिकायतकर्ता विक्की ने बताया कि आरोपी उस दिन भी हथियार के बल पर उससे 10 हजार रुपये लिये. जिसके बाद आरोपियों ने कहा कि इतने में काम नहीं चलेगा, हम दोबारा आएंगे. पीड़ित होटल मालिक विक्की यादव ने बताया कि डर के मारे पहली बार हमने पुलिस को मामले की शिकायत नहीं दी थी. इस बारे में पार्टनर कुलदीप को भी बताया था. बुधवार देर शाम दोबारा टोन उर्फ तने व उसके अन्य साथी गाड़ी में सवार होकर होटल पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने पीड़ित से 1 लाख रुपये की डिमांड की. उन्होंने कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो जान से मार देंगे.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में व्यापारी के बेटे से लूट, कैश और बाइक लूटकर 3 बदमाश फरार, जानें पूरा मामला

एसीपी संजीव बल्हारा ने बताया कि शिकायत मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी टॉम उर्फ तने को गिरफ्तार किया है. एसीपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी पर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. पकड़े गए आरोपी का दो दिन का पुलिस रिमांड लिया जाएगा और गहनता से पूछताछ की जाएगी. इसके बाकी साथियों को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन किया गया है. अन्य आरोपियों को भी जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details