हरियाणा

haryana

हरियाणा में रोडवेज बस ने ब्रेजा कार को रौंदा, हादसे में 5 युवकों की मौत, 10 लोग घायल

By

Published : Sep 28, 2022, 3:52 PM IST

रेवाड़ी में दिल्ली जयपुर हाइवे पर हादसा

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली जयपुर हाइवे (Accident on Delhi Jaipur Highway in Rewari) पर बुधवार को भयानक हादसा हो गया. तेज रफ्तार रोडवेज बस ने एक ब्रेजा कार को कुचल दिया. कार में सवार 5 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 10 लोग घायल बताये जा रहे हैं.

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाइवे (Delhi Jaipur Highway) पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत हो गई. साल्हावास कट पर हरियाणा रोडवेज की बस ने ब्रेजा कार को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में ब्रेजा कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि हरियाणा रोडवेज की बस में सवार 10 यात्री घायल हो गये. घायल लोगों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर समेत अलग अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया है.

जिस समय ये हादसा हुआ रोडवेज बस सवारियों से पूरी भरी हुई ती. जोरदार टक्कर लगने के बाद बस का भी अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसा होते ही हाइवे पर चारों तरफ चीख पुकार मच गई. रास्ते में मौजूद लोगों ने पुलिस को फोन किया उसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयानक था कि ब्रेजा कार के परखच्चे उड़ गये. कार में सवार 5 युवकों की मौत हो गई जिन्हें शवों को नागरिक अस्पताल में रखा गया है.

बताया जा रहा है कि एक ब्रेजा कार दोपहर करीब ढाई बजे दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही थी. जबकि सोनीपत डिपो की रोडवेज बस जयपुर से दिल्ली की तरफ आ रही थी. साल्हावास कट पर पहुंचते ही बस और कार की आमने सामने की टक्कर हो गई. कार में सवार मरने वाले युवकों के नाम महेश (23), सचिन (25), सोनू (24), कपिल (20), नितेश (21) शामिल हैं.

सभी मृतक रेवाड़ी के गांव लाधूवास के ही रहने वाले हैं. हादसे में घायल लोगों के नाम गौरव अलवर, सुमन गांव पचेड़ी, लक्ष्मी झज्जर, सरोज-महेन्द्रगढ़, राजेन्द्र-सीकर, सोमदत्त-झाबुआ रेवाड़ी, रामचन्द्र-दिल्ली, मनीष-दिल्ली, हज्जनलाल-दिल्ली, रामेश्नर-सीकर के रहने वाले शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details