हरियाणा

haryana

पानीपत में बोले अनुराग ठाकुर- कांग्रेस के जीजा जी को सबसे ज्यादा फायदा हरियाणा में मिला, राहुल-सोनिया पर भी साधा निशाना

By

Published : Jun 24, 2023, 6:36 PM IST

Updated : Jun 24, 2023, 11:02 PM IST

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हरियाणा के पानीपत पहुंचे. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस को जमकर निशाने पर लिया. साथ ही प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जीजा जी ने भ्रष्टाचार करने और बंदरबांट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. नतीजे के तौर पर राहुल गांधी और सोनिया गांधी जेल से बेल पर बाहर हैं.

Anurag Thakur on Congress
पानीपत में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

anurag-thakur-on-congress

पानीपत:हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी एक्टिव हो गई है. एक के बाद एक केंद्रीय मंत्री हरियाणा दौरे पर हैं. केंद्रीय मंत्री अमित शाह और गडकरी के बाद 24 जून को केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का जिला पानीपत में भव्य स्वागत किया गया. अनुराग ठाकुर मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पानीपत पहुंचे थे. इस दौरान बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में हर दूसरे महीने में जमकर घोटालेबाजी होती थी.

ये भी पढ़ें:हरियाणा कांग्रेस में फिर दिखी गुटबाजी, दीपक बाबरिया के सामने कुमारी सैलजा और हुड्डा समर्थकों में बहस, भावी सीएम के लगे नारे

'कांग्रेस में जीजा जी घोटाला': केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस घोटालेबाजी करने वाली सरकार है. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा को बिना नाम लिए निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कभी कांग्रेस में 2जी घोटाला, कभी कॉमनवेल्थ घोटाला, कभी समरीन का घोटाला, अंतरिक्ष का घोटाला तो कभी जीजा जी का घोटाला. अनुराग ठाकुर ने कहा कि हरियाणा वालों सबसे ज्यादा लाभ तो जीजा जी को हरियाणा से ही हुआ है. पिछली सरकार ने कांग्रेस के जीजा जी को बंदरबांट करने में कहीं कोई कमी नहीं छोड़ी. पिछली सरकार ने नेशनल हेराल्ड में भी भ्रष्टाचार करने में कसर नहीं छोड़ी है. इसी का नतीजा है कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी जेल से बेल पर बाहर है.

'गठबंधन में कांग्रेस कुर्सियां लगाने के लिए रह जाएगी क्या?': बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने पटना में हुई 15 विपक्षी दलों की बैठक को भी आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि, रंगमंच सज चुका है, नाटक मंडली भी एकत्रित हो गई है. कैसे उस मंच पर इकट्ठा हो गए, केजरीवाल कहते हैं कांग्रेस को दिल्ली-पंजाब छोड़ दो, ममता बनर्जी कांग्रेस को कहती है कि बंगाल छोड़ दो, अखिलेश कहते हैं यूपी छोड़ दो, लालू-नीतीश भी कांग्रेस को कहते है कि बिहार छोड़ दो. तो कांग्रेस क्या गठबंधन में कुर्सियां लगाने के लिए रह जाएगी.

'कांग्रेस को राहुल गांधी की शादी की चिंता': अनुराग ठाकुर ने कहा कि अभी बीते कल पटना में विपक्षी नेताओं की एक बैठक हुई. बैठक में विपक्षी दल तो साथ आये पर नेताओं के दिल नहीं मिल पाए. उन्होंने कहा कि भले ही 5 घंटे तक बैठक हुई हो लेकिन बैठक में निकला क्या सिर्फ रोटी खाते रहे. उसके बाद लालू प्रसाद यादव कहते हैं कि राहुल जी अब शादी कर लो मम्मी बड़ी नाराज है. अनुराग ठाकुर ने कहा विपक्ष का एजेंडा राहुल गांधी की शादी करवाना है. उन्होंने कहा अरे विपक्ष वालों पहले तो तुम लोगों ने कांग्रेस को घर बैठा दिया और अब राहुल को कहते हो शादी कर लो.

'2024 में 300 पार मोदी की सरकार': बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि 2024 के चुनाव से पहले यह नाटक मंडली विपक्षी दल इकट्ठा हो चुकी है. जनता इन पर हसेगी और इनको एक बार फिर घर पर बैठायेगी. फिर से देश में 300 पार मोदी की ही सरकार आएगी. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार में वह सब हुआ है जो कभी किसी ने सोचा भी नहीं था. उन्होंने कहा जो कभी सोचा न था कि धारा 370 हटेगी आज उसको हटा दिया है और जम्मू कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बना दिया. कभी सोचा ना था कि देश में राम मंदिर बन पाएगा. वह राम मंदिर बना कर मोदी सरकार ने दिखा दिया है.

ये भी पढ़ें:पानीपत में क्यों लगे अनुराग ठाकुर गो बैक के नारे, देखें VIDEO

Last Updated :Jun 24, 2023, 11:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details