हरियाणा

haryana

हरियाणा में डेंगू का कहर: पिछले 24 घंटे में एक ही जिले से नवविवाहिता समेत दो लोगों की हुई मौत

By

Published : Oct 25, 2021, 8:38 PM IST

Dengue
पानीपत में डेंगू से नवविवाहिता समेत दो लोगों की मौत हो गई

हरियाणा के पानीपत में डेंगू (Dengue In Panipat) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. सोमवार को डेंगू के दो संदिग्ध मरीजों की मौत शुरू हो गई है. मरने वालों में एक 19 साल नवविवाहिता और एक 32 साल का युवक शामिल है.

पानीपत : हरियाणा के पानीपत में डेंगू (Dengue In Panipat) के कहर ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है. सोमवार को डेंगू के दो संदिग्ध मरीजों की मौत शुरू हो गई है. मरने वालों में एक 19 साल नवविवाहिता और एक 32 साल का युवक शामिल है. मृतका अनीता की दो दिन पहले तबियत बिगड़ गई थी जिसके चलते परिवार वालों ने उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया था. यहां इलाज के दौरान महिला की तबीयत ज्यादा खराब होने पर डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया. डॉक्टरों द्वारा दूसरे हॉस्पिटल में रेफर किए जाने के बाद अनीता रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

बता दें कि कुछ ही दिन पहले अनीता की शादी हुई थी. वे नूरवाला की रहने वाली थी. वहीं मृतका के पति ने जानकारी देते हुए कहा कि निजी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने कहा था कि अनीता को डेंगू हो गया है. अनीता के पति के कहे अनुसार उसने डेंगू के चलते दम तोड़ा है. वहीं दूसरी ओर वैशर गांव के रहने वाले अमित के फैमिली वालों का कहना है कि उनके बेटे की पिछले 4 से 5 दिन पहले तबियत बिगड़ी थी. इस वजह से खानपुर पीजीआई में भर्ती करवाया गया था. जहा पर उसे सही इलाज नहीं मिल पाया. इलाज सही न मिलने से हम उसे पानीपत लेकर आए यहां उसने एंबुलेंस में ही दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें :हरियाणा के इस जिले में डेंगू का कहर, अलग-अलग मेडिकल कॉलेज से बुलाए गए डॉक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details