हरियाणा

haryana

हरियाणा के पानीपत में बड़ा सड़क हादसा, एक व्यक्ति की मौत, 35 घायल

By

Published : Dec 2, 2021, 12:31 PM IST

Updated : Dec 2, 2021, 3:58 PM IST

हरियाणा के पानीपत में रोडवेस बस ड्राइवर द्वारा लापरवाही का मामला सामने आया है. दरअसल रोडवेज बस के ड्राइवर ने एक डंपर को टक्कर मार (Road Accident In Panipat) दी. इससे बस में बैठे कुल 35 लोग घायल हो गए है. जबकि डंपर के ड्राइवर की हादसे मौत हो गई है.

panipat Road Accident
हादसे में हुए घायल लोगों को सामान्य हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है.

पानीपत:हरियाणा के पानीपत एक दर्दनाक हादसा सामने आया (Road Accident In Panipat) है. दरअसल हरियाणा रोडवेज की एक तेज रफ्तार बस एक डंपर से भिड़ गई. हादसा डाहर गोल चक्कर के पास हुआ है. हादसे में डंपर चालक की मौत हो गई है. वहीं कुल करीब 35 यात्री घायल बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

हादसे में घायल लोगों ने बताया कि हरियाणा रोडवेज के बस चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ है. ज्यादा स्पीड होने के चलते बस चालक ने डंपर को पीछे से टक्कर मार दी. पुलिस का कहना है कि सभी घायलों को पानीपत के सामान्य अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं हादसे में जान गंवाने वाला नरेश पानीपत के मंडी गांव का बताया जा रहा है.

हादसे में करीब 35 घायल लोग घायल हुए हैं.

घायलो ने यह भी कहा है कि बस का ड्राइवर नशे में भी था और वह बस को और स्पीड में दौड़ा रहा था. फिलहाल डंपर चालक नरेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है. घायल सवारियों को इलाज के लिए अस्पतालों में भिजवाया गया है.

ये भी पढ़ें :फतेहाबाद में लिफ्ट टूटी, 10 साल के बच्चे की मौत, 1 घायल

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated :Dec 2, 2021, 3:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details