हरियाणा

haryana

पानीपत में 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, आरोपी ने घर के बाहर से किया था अपहरण

By

Published : Aug 15, 2022, 5:41 PM IST

पानीपत में 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या की खबर सामने आई है. इस पूरे मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें आरोपी बच्ची को ले जाता दिखाई दे रहा है.

girl murder after rape in panipat
girl murder after rape in panipat

पानीपत: सोमवार को सेक्टर25 पानीपत में इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई. यहां जीटी रोड पर गंदे नाले के पास 6 साल की बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में मिला. पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बच्ची की रेप के बाद हत्या (girl murder after rape in panipat) की गई है. इस बात का पता तब चला जब बच्ची के परिजन उसे ढूंढते हुए गंदे नाले के पास पहुंचे.

परिजनों के मुताबिक बच्ची खून से लथ-पथ नाले के पास पड़ी थी. परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही चांदनीबाग थाना पुलिस (chandnibagh police station panipat) मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस और FSL टीम ने मौके से जरुरी साक्ष्य जुटाए. पुलिस के मुताबिक बच्ची के शव को पानीपत सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

मामले की जांच के लिए एसपी शशांक कुमार सावन ने कई टीमों का गठन किया है. पुलिस के मुताबिक मूल रूप से यूपी के जिला शहजानपुर का रहने वाला एक परिवार पिछले कुछ से समय से पानीपत सेक्टर29 पार्ट-2 में रह रहा है. सोमवार सुबह करीब 9 बजे उनकी बच्ची पड़ोस में ही रहने वाली मौसी के घर गई थी. वहां से जब वो खेलकर वापस घर लौट रही थी, तब वहां एक युवक आया, जो बच्ची का हाथ पकड़ कर अपने साथ ले गया.

ये बात गली में खेल रहे बच्ची के भाई ने अपने माता-पिता को बताई कि बहन को कोई ले गया है. जिसके बाद माता-पिता तुरंत बाहर आए, मगर बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा. बच्ची को तलाशते हुए परिजन गंदे नाले के पास पहुंचे, तो वहां उन्हें बच्ची अर्धनग्ग्न अवस्था में मृत पड़ी मिली. इस पूरे मामले में सीसीटीवी भी सामने आया है. जिसमें ढाबे पर काम करने वाला नेपाली बच्ची को ले जाता दिखाई दे रहा है. नेपाली युवक विश्वकर्मा चौक स्थित नागपाल ढाबे पर काम करता है. वारदात के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में ये सामने आया है कि बच्ची का गला दबाकर हत्या की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details