हरियाणा

haryana

पानीपत में बारिश का कहर: झुग्गी में सो रहे परिवार पर गिरी दीवार, दो की मौत, चार घायल

By

Published : Jul 26, 2023, 1:45 PM IST

हरियाणा में बारिश का कहर जारी है. बुधवार को बारिश के चलते पानीपत के गढ़ी बेसक गांव में झुग्गी में सो रहे परिवार पर पक्की दीवार गिर गई. जिसकी वजह से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल बताए जा रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

पानीपत: सनौली ब्लॉक के गढ़ी बेसक गांव में बुधवार को बारिश एक परिवार पर कहर बनकर गिरी. पानीपत में बारिश के चलते झुग्गी में सो रहे परिवार पर ईंटों की पुरानी दीवार ढह गई. इस हादसे में बाप-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि परिवार के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने घायल लोगों को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल भिजवाया.

ये भी पढ़ें- Haryana Flood Update: हरियाणा में बाढ़ से 1467 गांव प्रभावित, अब तक 40 लोगों की मौत, 233 घर पूरी तरह क्षतिग्रस्त

ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को भी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. मृतक के बड़े बेटे बिलाल ने बताया कि वो सनौली एरिया के गांव गढ़ी बेसक के रहने वाले हैं. वो किसी अन्य जगह पर मजदूरी करता है. उन्होंने नया प्लॉट लिया है और उस पर मकान बनाने का कार्य चल रहा है. रोजाना की तरह उनके परिवार के 7 सदस्य मस्जिद की पुरानी ईंटों की दीवार के सहारे झुग्गी में सोये हुए थे.

बिलाल के मुताबिक देर रात जब बरसात शुरू हुई तो अचानक मस्जिद की दीवार झुग्गी के ऊपर जा गिरी. जिसमें उसके परिवार के सात सदस्य मलबे के नीचे दब गए. सूचना मिलते ही आसपास के लोगों ने बचाव कार्य में शुरू किया और मामले की सूचना पुलिस को दी. वहीं हादसे में पिता पुत्र की मौत हो गई. परिवार के 4 लोग घायल हो गए. सामान्य अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है. वहीं जांच अधिकारी के मुताबिक मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details