हरियाणा

haryana

पंचकूला में सड़क हादसा: हरियाणा रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार ट्रैफिक पुलिसकर्मी की मौत

By

Published : Jun 17, 2023, 7:04 AM IST

शुक्रवार को पंचकूला में सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में ट्रैफिक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. मरने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मी की पहचान अरुण कुमार मेहरा के रूप में हुई है.

road accident in panchkula
road accident in panchkula

पंचकूला: शुक्रवार को सेक्टर 5 पंचकूला में सड़क हादसा हो गया. खबर है कि हरियाणा रोडवेज की बस ने बाइक सवार ट्रैफिक पुलिसकर्मी को साइड मार दी. जिससे की बाइक दूर जा गिरी और ट्रैफिक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. मरने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मी की पहचान अरुण कुमार मेहरा के रूप में हुई है. जिनकी उम्र 45 साल बताई जा रही है. अरुण पंचकूला में रायपुरानी में परिवार के साथ रह रहे थे. शुक्रवार को पंचकूला में उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Road Accident in Karnal: ट्रक से कुचलने से बाइक सवार 2 लोगों की मौत, जानें पूरा मामला

एसीपी सुरिंदर कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पंचकूला सेक्टर 5 के बेला विस्टा के पीछे मोड़ पर सड़क हादसा हुआ है. यहां हरियाणा रोडवेज की बस ने एक बाइक पर जा रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी. जिससे ट्रैफिक पुलिसकर्मी की मौके पर मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही एसीपी सुरिंदर कुमार, ट्रैफिक एसएचओ सतबीर कुमार, जांच अधिकारी सुनीता चोखन मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

पता चला कि एक हरियाणा रोडवेज की बस नंबर HR68B1662 और बाइक स्पलेंडर CH01CB2480 के बीच टक्कर हुई है. बाइक सवार पुलिसकर्मी वर्दी में था. जिसकी मौके पर मौत हो गई. डायल 112 ने पुलिसकर्मी का सेक्टर 6 अस्पताल में पुलिसकर्मी का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया. एसीपी सुरिंदर के मुताबिक रोडवेज बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा. एसीपी के मुताबिक घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है, ताकि ये पता चल सके कि हादसा कैसे हुआ. जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details