हरियाणा

haryana

पंचकूला: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आई बाइक, 6 साल के बच्चे की मौत

By

Published : Mar 21, 2021, 3:03 PM IST

पंचकूला के माजरी चौक पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक पर अपने माता-पिता के साथ बैठे एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं बच्चे के माता-पिता के गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया.

truck and bike accident in panchkula
truck and bike accident in panchkula

पंचकूला:माजरी चौक पर हुए सड़क हादसे में 6 साल के एक बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्चा अपने माता-पिता के साथ बाइक पर सवार था. उसी दौरान एक ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मार दी और बच्चा ट्रक की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि ट्रक ने जब बाइक को टक्कर मारी तो इस दौरान बाइक असंतुलित हो गई और बच्चा ट्रक के पिछले टायर की चपेट में आ गया और इससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढे़ं-दुष्यंत चौटाला के होली मिलन कार्यक्रम का विरोध करने पहुंचे किसान, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

वहीं हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया. राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

पुलिस का कहना है कि हादसे में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और घायल अवस्था में मृतक बच्चे के मां-बाप को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details