हरियाणा

haryana

Palwal Crime News: पुरानी रंजिश में 18 साल के युवक की हत्या, गांव के कुछ लोगों पर मर्डर का आरोप

By

Published : Jul 24, 2023, 7:24 PM IST

Murder in Palwal: दीघोट गांव पलवल में 18 साल के युवक की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है.

youth Murder in Palwal
पलवल में युवक की हत्या

पुलिस ने दी युवक की हत्या की जानकारी

पलवल:हरियाणा पलवल जिले में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दीघोट गांव में पुरानी रंजिश के चलते युवक को मौत के घाट उतार दिया गया. 18 वर्षीय युवक का शव गांव में ज्वार के खेत में पड़ा मिला. हत्या का आरोप गांव के ही कुछ लोगों पर लगा है. सदर थाना पुलिस ने मामले में मृतक के पिता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पर 6 नामजद समेत 3, 4 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पलवल नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें:Murder In Palwal: पलवल में गोलियों से भूनकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, दीघोट गांव पलवल के रहने वाले मृतक के पिता बच्चू सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है. मृतक के पिता ने शिकायत में बताया गया है कि रविवार की सुबह करीब 6 बजे वह अपनी पत्नी के साथ बल्लभगढ़ किसी काम से गया था. उस समय वो अपने 18 साल के बेटे सचिन को घर पर सोता हुआ छोड़कर निकला था. जब बच्चू सिंह ने अपने बेटे सचिन को फोन किया तो उसने बताया कि वो स्कूल में है और घर जा रहा है लेकिन सचिन घर नहीं पहुंचा.

मृतक के पिता बच्चू सिंह ने शिकायत में बताया है कि उसके बाद भी उसने अपने बेटे सचिन को फोन किया था. लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. सोमवार सुबह करीब 8 बजे जब वह घर पहुंचे तो बिजली कार्यालय में बिल जमा करवाने चले गए. जहां मृतक के पिता को ग्रामीणों से पता चला कि एक युवक का शव श्मशान घाट के पीछे खेत में मिला है. वह मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि खेतो में पड़ा शव उसी के बेटे सचिन का है. शव पर चोट के निशान भी थे.

शिकायतकर्ता के मुताबिक 21 जुलाई को उसके बेटे सचिन ने बताया था कि उसे कुछ लोगों ने जान से मारने की धमकी थी. मृतक के पिता का कहना है कि उसे पूरा यकीन है कि उसके बेटे सचिन की हत्या गांव के ही कुछ लोगों ने की है. पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर नामजद समेत अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं.

मृतक की उम्र करीब 18 साल है. मृतक के पिता ने शिकायत में 6 लोगों के नाम लिखवाए हैं और बाकी 3, 4 अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. शव श्मशान घाट के पीछे खेतों में पड़ा था. पुलिस की शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि मृतक के सिर पर हमला किया गया है. मृतक के सिर पर गहरी चोट के निशान हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो पाएगा कि कैसे वारदात को अंजाम दिया गया है. मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जा रही है. आरोपियों की तलाश जारी है.जोगिंदर सिंह, जांच अधिकारी

ये भी पढ़ें:पलवल में हत्या के आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़, भाई के साथ मिलकर चाचा को उतारा था मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details