हरियाणा

haryana

पलवल में सड़क हादसा: ओवरलोडिंग ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 2 की मौत

By

Published : Jun 13, 2023, 6:32 PM IST

Updated : Jun 13, 2023, 6:54 PM IST

हरियाणा के पलवल में तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने इस मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है.

road accident in palwal
पलवल सड़क हादसा

पलवल:हरियाणा में तेज रफ्तार और ओवरलोडिंग का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा. आए दिन सड़क हादसे के मामलों में इजाफा हो रहा है. जिसके चलते लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है. जिला पलवल से हथीन की तरफ जा रहे कार सवार दो लोगों को सामने से आ रहे ओवरलोड ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिसके चलते कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पलवल सड़क हादसे की जानकारी देते हुए ASI गुरमुख ने बताया कि हथीन के वार्ड नंबर 6 निवासी यतेंद्र कुमार ने पुलिस को शिकायत दी है.

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि बीती रात करीब 10 बजे वह अपनी गाड़ी से अपने गांव हथीन जा रहा था. उसने बताया कि उसकी गाड़ी के आगे करीब 100 गज की दूरी पर कार में सवार कपड़ा व्यापारी जुगल किशोर (65) निवासी वार्ड नंबर 12 हथीन और उसके साथ ड्राइवर (25) अजय कुमार पलवल से हथीन की तरफ ही जा रहे थे. जैसे ही उन्होंने दुर्गापुर क्रॉस किया, तो हथीन की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ओवरलोड ट्रक ने जुगल किशोर की गाड़ी को टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें:नूंह में सड़क हादसा: एक की परिवार के तीन सदस्यों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

टक्कर इतनी भयानक थी की गाड़ी के भी परखच्चे उड़ गए. हादसे में जुगल किशोर और अजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली. शिकायत के आधार पर ट्रक को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. आरोपी चालक की तलाश में जुटी पुलिस ने पलवल के नागरिक अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें:सड़क हादसे में परिवार के चार लोगों की मौत, सास-ससुर और दो बहुओं की गई जान

Last Updated : Jun 13, 2023, 6:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details