हरियाणा

haryana

पलवल: थानेदार ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, दो दिन पहले ही हुआ था ट्रांसफर

By

Published : Dec 13, 2021, 4:00 PM IST

Updated : Dec 13, 2021, 5:14 PM IST

पलवल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के बहीन थाना में तैनात थानेदार मोहम्मद इकबाल ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर (SHO Suicide In Palwal) लिया. दो दिन पहले ही थानेदार का यहां पर तबादला हुआ था.

SHO Commit Suicide In Palwa
बहीन पुलिस स्टेशन के थानेदार ने सुसाइड कर लिया.

पलवल: जिले के बहीन थाने में तैनात थानेदार मोहम्मद इकबाल द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया (SHO Commit Suicide In Palwal) है. थानेदार ने पुलिस स्टेशन के पास ही कॉपरेटिव सोसाइटी की जर्जर इमारत में बिजली के तार से फंदा लगाकर आत्महत्या की है. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने मामले में किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

मृतक थानेदार के चाचा साहबुद्दीन ने बताया कि कई साल पहले मृतक इकबाल की माता व पिता की मौत हो गई थी. उसके बाद वही परिवार को चलाने वाला था. मृतक के चार बच्चे हैं. जिनमे से दो की शादी हो गई है. इकबाल साल 1995 में पुलिस में भर्ती हुआ था. उटावड से उसका ट्रांस्फर किठवाडी पुलिस चौकी में हो गया था लेकिन दो दिनों पहले उसका ट्रांसफर किठवाडी पुलिस चौकी से बहीन थाना में हो गया था. यहां उसने बीती रात को आत्महत्या कर ली.

थानेदार के चाचा के मुताबिक कोई भी घरेलू परेशानी भी नहीं थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. एसपी ने मृतक के बेटे को पुलिस में नौकरी दिलवाने का आश्वासन दिया है. वहीं जिला पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने बताया कि शाम को वह अपने कमरे में सोया था. सुबह तड़के जगने के बाद वह कमरे से निकला था तो साथी कर्मी ने उसे टोका कि कहां जा रहे हो. उसने कहा कि वह घूमने के लिए जा रहा है. जब वह काफी देर तक वापस नहीं आया तो उसकी तलाश की गई. काफी देर बाद थाने के पास बनी कॉपरेटिव सोसाइटी की जर्जर इमारत में उसका शव मिला. राजेश दुगल ने कहा कि वो मृतक के परिजनों के साथ हैं. जो मुमकिन मदद होगी तुरंत प्रभाव से की जाएगी. एसपी ने कहा मृतक के बेटे को पुलिस में नौकरी दिलवाने की सिफारिश की जाएगी. उन्होंने ये भी कहा कि मामले में जांच भी की जाएगी अगर कुछ संदिगध मिलेगा तो कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-Palwal Crime News: व्यक्ति की हत्या कर शव आल्हापुर फ्लाईओवर के नीचे फेंका, पुरानी रंजिश का है मामला

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated :Dec 13, 2021, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details