हरियाणा

haryana

पलवल में ओवरलोड ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर

By

Published : Sep 29, 2020, 8:23 AM IST

देर रात धान की बोरियों से भरे ट्रैक्टर ने जगत की बाइक को सामने से सीधी टक्कर मार दी. घायल हालत में जगत को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

overloaded tractor hits bike rider in palwal
पलवल में ओवरलोड ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत

पलवल: पलवल पुलिस ओवरलोड वाहनों पर लगाम लगाने में कामयाब नहीं हो पा रही है. जिसका नतीजा ये है कि आए दिन जिले में ओवरलोड वाहन दूसरे वाहनों को अपना शिकार बना रहे हैं. अभी 2 दिन पहले ही होडल में धान की बोरियों से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर ने हरियाणा पुलिस कर्मचारी की जान ले ली थी. वहीं अब एक बार फिर रात को धान की बोरियों से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर ने 27 वर्षीय होडल निवासी जगत नाम के युवक की जान ले ली.

धान की बोरियों से भरे ट्रैक्टर ने जगत की बाइक को सामने से सीधी टक्कर मार दी. घायल हालत में जगत को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस तरह से इन धान की बोरियों से भरे ओवरलोड ट्रैक्टरों ने 2 दिन के अंदर 2 लोगों की जान ले ली, लेकिन उसके बाद भी ओवरलोड ट्रैक्टरों पर कोई अंकुश नहीं लग पा रहा है.

पलवल में ओवरलोड ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत

मृतक जगत के भाई बंटी ने बताया कि बीती रात को उसका भाई जगत अपनी दुकान को बंद करके घर जा रहा था. रास्ते में पुराने जीटी रोड पर स्थित राजकीय उच्च विद्यालय के सामने धान की बोरियों से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर ने जगत की बाइक को टक्कर मार दी. मृतक के भाई ने बताया कि इन ओवरलोड वाहनों की वजह से लोगों की मौत हो रही है, उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जाती है.

ये भी पढ़िए:बड़ा फैसला: HTET सर्टिफिकेट की अवधि बढ़ाई गई, अब 7 साल तक होगा मान्य

वहीं जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मामला दर्ज कर फरार ट्रैक्टर चलाक की तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details