हरियाणा

haryana

पलवल में ट्रेन से कटकर व्यक्ति ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 1, 2022, 6:57 PM IST

पलवल में ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जहां एक ऑटो चालक ने रसूलपुर फाटक के समीप ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी. पूरे मामले में पुलिस ने 174 की कार्रवाई अमल में लाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Man commits suicide in Palwal
Man commits suicide in Palwal

पलवल: पलवल में ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने का मामला सामने (Man commits suicide in Palwal) आया है. दरअसल यहां सोमवार की रात करीब 10 बजे स्टेशन मास्टर द्वारा रसूलपुर फाटक के समीप ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना प्राप्त हुई थी. जिसके बाद जीआरपी थाना पुलिस ने 174 की कार्रवाई अमल में लाकर जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों को पता नहीं चल पाया है.

जांच अधिकारी एसआई धनीराम ने बताया कि उन्हें सोमवार की रात करीब 10 बजे स्टेशन मास्टर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि रसूलपुर फाटक के समीप ट्रेन से कटकर एक व्यकित की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया. पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान सुशील कुमार निवासी जवाहर नगर कैंप के रूप में हुई है. वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि सुशील कुमार ऑटो चालक है.

ये भी पढ़ें-रोहतक में नशा तस्कर गिरफ्तार, 4 लाख की हेरोइन बरामद

मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने वाला व्यक्ति ऑटो चालक है, लेकिन लेकिन आत्महत्या के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले में 174 की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. साथ ही मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जांच के अनुसार सामने आने वाले तथ्यों के आधार पर ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details