हरियाणा

haryana

Grievance Committee Meeting In Palwal: सहकारिता मंत्री ने 10 शिकायतों का किया निवारण, लापरवाह अधिकारियों की लगाई क्लास

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 22, 2023, 4:41 PM IST

Grievance Committee Meeting In Palwal: पलवल में सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने जनता की समस्याएं सुनी और लापरवाह अधिकारियों को फटकार भी लगाई. बैठक में 12 समस्याओं में से 10 का हल मौके पर ही किया गया. इसके अलावा चुनाव को लेकर भी बनवारी लाल ने बयान दिया है.

Grievance Redressal Committee Meeting In Palwal
पलवल में कष्ट निवारण समीति की बैठक

पलवल:हरियाणा के जिला पलवल में कष्ट निवारण समिति की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने की. बैठक में 12 में से 10 शिकायतों का निपटारा मौके पर ही किया गया. जबकि दो शिकायतों के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को जल्द से जल्द निपटारा करने के आदेश दिए गए हैं. बैठक में पलवल विधायक दीपक मंगला, होडल विधायक जगदीश नायर, हथीन विधायक प्रवीण डागर और पलवल एसपी डॉ. अंशु सिंगला समेत तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:Haryana Congress Controversy: हरियाणा में गठबंधन पर भी 2 धड़ों में बंटी दिख रही है कांग्रेस, क्या हैं इसके राजनीतिक मायने?

बैठक के बाद सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने कहा कि अधिकारियों को चेतावनी दी गई है कि जो भी शिकायतें बैठक में रखी गई है, उन सभी शिकायतों का अगली बैठक होने से पहले समाधान किया जाए. लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसलिए प्रशासनिक अधिकारी जनता से जुड़ी समस्याओं को तुरंत संज्ञान में लेकर उनका समाधान करें.

ये भी पढ़ें:BJP Mahila Morcha thank PM Modi: भाजपा कार्यालय में हुआ पीएम का स्वागत, बोले- महिला आरक्षण बिल की राह में कई बाधाएं थीं

इसके अलावा, संसद में पेश हुए महिला आरक्षण बिल को लेकर बनवारी लाल ने कहा कि केंद्र सरकार का यह नारी सशक्तिकरण और नारी सम्मान की तरफ एक सराहनीय कदम है. जिसके लिए वह केंद्र सरकार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी तहे दिल से धन्यवाद करते हैं. इंडिया गठबंधन को लेकर सहकारिता मंत्री ने कहा कि चुनाव से पहले ऐसे ही गठबंधन बनते हैं. लेकिन चुनाव आते-आते उनकी हालत क्या होती है यह आप सभी जानते हैं. इस गठबंधन का भारतीय जनता पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में बीजेपी का गठबंधन करना है या नहीं शीर्ष नेतृत्व फैसला करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details