हरियाणा

haryana

ममता शर्मसार! पलवल नागरिक अस्पताल में मिला नवजात शिशु का शव

By

Published : Jan 3, 2023, 5:29 PM IST

पलवल नागरिक अस्पताल में महिला शौचालय में नवजात का शव मिला है. आज सुबह में जब सफाई कर्मचारी शौचालय साफ करने गया तो महिला शौचालय में उसे शौचालय में एक मृत शिशु पड़ा हुआ दिखाई दिया. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. (Dead body of newborn baby found in Palwal hospital)

newborn baby found in Palwal civil hospital
पलवल नागरिक अस्पताल में मिला नवजात शिशु

पलवल नागरिक अस्पताल में मिला नवजात शिशु का शव

पलवल: हरियाणा के पलवल में मां का कलयुगी मां की दरिंदगी एक बार फिर से सामने आई है. पलवल के नागरिक अस्पताल में बने लेडीस टॉयलेट में एक नवजात शिशु का शव मिला है. अस्पताल प्रबंधन ने मामले की सूचना शहर थाना पुलिस को दे दी है. (Dead body of newborn baby in palwal)

डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. सुरेश कुमार का कहना है कि पलवल नागरिक अस्पताल में वीरसिंह नामक सफाई कर्मचारी के तौर पर कार्यरत है. आज सुबह करीब 10 बजे जब वह नागरिक अस्पताल की ओपीडी के महिला शौचालय में सफाई करने गया तो उसे शौचालय में एक मृत शिशु पड़ा हुआ दिखाई दिया. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. डॉ. सुरेश कुमार की माने तो इस मृत नवजात शिशु की उम्र कितनी है इसका अभी अंदाजा लगाया नहीं जा सकता है. (newborn baby found in Palwal civil hospital)

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम.

उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दे दी गई है. फिलहाल पुलिस, पलवल नागरिक अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी हुई है. सीसीटीवी फुटेज से कहीं न कहीं इस पूरे मामले का खुलासा हो सकता है कि इस मृत नवजात शिशु को यहां कौन डाल कर गया है. (Palwal civil hospital)

पलवल पुलिस नागरिक अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है, जिससे की मामले का खुलासा हो सके. नवजात लड़की है या लड़का अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि नवजात लड़का था या लड़की. फिलहाल पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में लाने में जुटी है.

ये भी पढ़ें:शर्मसार हरियाणा: बेटी होने पर कड़कड़ाती ठंड में नवजात को फेंककर भाग गये परिजन, बीच रास्ते बैग से मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details