हरियाणा

haryana

सीआईए होडल को मिली कामयाबी, दो युवकों से बरामद किए अवैध हथियार

By

Published : Mar 26, 2019, 8:15 AM IST

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर प्रदेश की पुलिस ने काफी सख्ती कर दी है. इसी कड़ी में बीते रविवार को होडल पुलिस ने दो युवकों की तलाशी के दौरान असला बरामद किया है.

पलवल: प्रशासन की तरफ से लोकसभा चुनावों से पहले कड़े दिशा निर्देश जारी कर दिए गए थे. जिस में अवैध और वैध हथियारों पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई थी. साथ ही पुलिस ने लाइसेंसी असला धारकों को अपने क्षेत्र के थाने में असले को जमा करने के आदेश भी दिए हुए हैं.

जांच अधिकारी

रविवार के दिन होडल सीआईए की गश्त के दौरान दो युवको के पास से 2 पिस्टल, 1 देशी कट्टा, 12 बोर का पोना बन्दुक और 9 जिन्दा कारतूस बरामद किए गए हैं. जांच अधिकारी ने बताया कि चुनावों का समय चल रहा है और ये दोनों आरोपी यूपी से सस्ते दामों पर असला ला कर हरियाणा में मेंहगेरेट में बेचते हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है और आगामी कार्रवाई चल रही है.


---------- Forwarded message ---------
From: dinesh kumar <adinesh.sehrawat3@gmail.com>
Date: Mon 25 Mar, 2019, 17:38
Subject: 25_3_hodal_asla bramd_DINESH KUMAR
To: Haryana Desk <haryanadesk@etvbharat.com>, <bhupinderkumar@etvbharat.com>





फ़ाइल ---1 --http://mbf.me/bC2pBT
फ़ाइल ---2 --http://mbf.me/2njkI0
एंकर --होडल सीआईए स्टाफ ने भारी मात्रा में दो युवको से असला बरामद किया है दोनों आरोपियों को अदालत में पेस कर दिया गया है

वीओ --- चुनावों के दौरान पुलिस ने लाइसेंसी असला धारको को जमा करने के लिए आदेश जारी किए हुए है और चुनावों को देखते हुए पुलिस मुशतदी से गस्त कर रही है गस्त के दौरान होडल सी आई ऐ ने गांव भिडूकी के निकट दो युवको को गिरफ्तार किया है तलासी के दौरान दोनों युवको से 2 पिस्टल 1 देशी कट्टा व एक 12 बोर का पोना बन्दुक व 9 जिन्दा रोंद बरामद किए है जाँच अधिकारी ने बताया की चुनाव का दौर चल रहा है और यह दोनों युवक यूपी से सस्ते दामों में असला लाकर हरियाणा में महज रेट में बेचते है फ़िलहाल पुलिस ने दोनों युवको को आज अदालत में पेस कर दिया है

बाइट ---जाँच अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details