हरियाणा

haryana

रेवाड़ी-नारनौल रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत, अभी तक नहीं हो पाई शव की पहचान

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 26, 2023, 6:10 PM IST

रेवाड़ी नारनौल रेलवे ट्रैक पर शनिवार को एक युवक का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि युवक की मौत ट्रेन से कटकर हुई है. अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है. जीआरपी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को रेवाड़ी नागरिक अस्पताल में रखा गया है.

Rewari Narnaul railway track
Rewari Narnaul railway track

रेवाड़ी: जिले में शनिवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई. युवक का शव रेवाड़ी नारनौल रेल मार्ग पर गांव खोरी के पास रेल लाइन पर पड़ा हुआ मिला. मृतक का शव जीआरपी पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. बताया जा रहा है कि अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें-Road Accident in Rewari: रेवाड़ी में दिल्ली जयपुर हाईवे पर सड़क हादसा, एक महिला की मौत, दामाद घायल

रेवाड़ी जीआरपी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि रेवाड़ी नारनौल रेल मार्ग पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है. शव मिलने की सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची. जीआरपी पुलिस के मुताबिक मौके पर पहुंचकर आस पास जांच की गई. पुलिस ने युवक की पैंट की जेब में तलाशी ली ताकि कोई पहचान पत्र मिल सके लेकिन जेब से कोई भी पहचान के कागज बरामद नहीं हुए हैं. अभी तक युवक की पहचान नहीं हुई है. युवक का चेहरा भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त है. पुलिस ने युवक के शव की शिनाख्त के प्रयास तेज कर दिए हैं और शव को नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है.

जीआरपी थाना के एएसआई राजकुमार ने बताया कि पुलिस को शनिवार को सूचना मिली थी कि युवक की किसी ट्रेन की चपेट में आने से हुई है. उसने पीली टी शर्ट और नीला लोवर पहना हुआ है. अभी युवक की पहचान नहीं हुई है और पुलिस ने शव को रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. आस-पास के एरिया में फोटो भेजकर युवक की पहचान करवाई जा रही है.

ये भी पढ़ें-रेलवे लाइन क्रॉस करते वक्त ट्रैक पर फंसी बाइक, ट्रेन आते देख भागे युवक, बाइक के उड़े परखच्चे

ABOUT THE AUTHOR

...view details