हरियाणा

haryana

नासिर जुनैद हत्याकांड: सामने आया जींद से बरामद की गई स्कॉर्पियो कार का नूंह कनेक्शन, जानें पूरा मामला

By

Published : Feb 25, 2023, 10:24 PM IST

nasir junaid murder case
nasir junaid murder case ()

नासिर जुनैद हत्याकांड में राजस्थान पुलिस ने हरियाणा के जींद जिले से सफेद रंग की स्कॉर्पियो कार को बरामद किया है. इस कार का संबंध हरियाणा के नूंह जिले से भी सामने आ रहा है.

सामने आया जींद से बरामद की गई स्कॉर्पियो कार का नूंह कनेक्शन, जानें क्या है पूरा मामला

नूंह: नासिर जुनैद हत्याकांड में रोजाना कोई ना कोई खुलासा हो रहा है. राजस्थान पुलिस ने इस मामले में हरियाणा के जींद जिले से सफेद रंग की स्कॉर्पियो कार को बरामद किया है. बताया जा रहा है कि इस स्कॉर्पियों का इस्तेमाल नासिर जुनैद हत्याकांड में किया गया था. अब ये कार चर्चा का विषय बनी हुई है. खबर है कि इस कार का इस्तेमाल गौ रक्षक गौ तस्करों को पकड़ने के लिए करते थे.

खबर है कि नूंह में गौ रक्षक शेखपुर गांव से गौ तस्करों को इसी गाड़ी में पकड़कर ले गए थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. बताया जा रहा है कि ये कार पंचायत विभाग के नाम पर पंजीकृत है. शनिवार को इस मामले पर नूंह पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा कि नासिर जुनैद हत्याकांड के बाद शेखपुर घटना की भी जांच की जाएगी. जांच में मिले सबूतों के आधार पर संबंधित मामले में नियम अनुसार उचित कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें- नासिर जुनैद हत्याकांड: प्रदर्शन कर रहे 500 से 600 लोगों पर FIR दर्ज, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

उन्होंने कहा कि नासिर जुनैद हत्याकांड में हरियाणा पुलिस राजस्थान पुलिस का भरपूर सहयोग कर रही है. जांच के मुताबिक उचित कानूनी कार्रवाई होगी. बता दें कि हरियाणा के भिवानी में जली हुई बोलेरो कार में दो युवकों का कंकाल मिला था. जांच में पता चला कि दोनों युवक राजस्थान के रहने वाले थे. इनमें एक का नाम नासिर और दूसरे का नाम जुनैद था. दोनों के परिजनों ने आरोप लगाया कि गौ रक्षकों ने इनको कार में बांधकर जिंदा जला दिया. जिसके बाद से राजस्थान पुलिस हरियाणा में आरोपियों की धरपकड़ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details