हरियाणा

haryana

नूंह में मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति हाई वोल्टेज टावर पर चढ़ा

By

Published : Apr 20, 2020, 10:22 PM IST

नूंह में मानसिक रूप से परेशान एक व्यक्ति हाईवोल्टेज टावर के ऊपर चढ़ गया. कड़ी मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड की मदद से उसे नीचे उतारा गया.

Mentally disturbed man climbed highvoltage tower in nuh
Mentally disturbed man climbed highvoltage tower in nuh

नूंह: नगीना खंड के जलालपुर गांव में एक युवक बिजली के टावर पर चढ़ गया. व्यक्ति सुबह 10 बजे चढ़ा और करीब साढ़े तीन बजे फायर ब्रिगेड और पुलिस प्रशासन की मदद से उसे नीचे उतारा गया. बताया जा रहा है कि व्यक्ति की दिमागी हालत ठीक नहीं थी.

व्यक्ति की पहचान झिमरावट गांव के जमशेद पुत्र मौज खान के रूप में हुई. इसकी उम्र करीब 35 साल है. उसके परिवार में पांच व्यक्ति मंदबुद्धि बताए जा रहे हैं. दमकल, बिजली विभाग और ग्रामीणों ने हिम्मत जुटाकर टॉवर पर चढ़े और उसको नीजे उतारा.

ये भी जानें-फसल कटाई से पहले किसानों की नई मुसीबत, न मजदूर मिल रहे और न फसल रखने की जगह

मौके पर नगीना थाना प्रभारी शमसुद्दीन और फायर ब्रिगेड की गाड़ी के कर्मचारी रमजान राजाका और जिला स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सा अधिकारी, जननायक जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा, वरिष्ठ समाजसेवी राजुद्दीन समेत आसपास के गांवों के हजारों से अधिक लोग वहां मौजूद थे.

इस घटना को देखने के लिए गांव के लोग उमड़ पड़े, जिसके बाद पुलिस प्रशासन को सोशल डिस्टेंसिग रखवाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. मजबूरन पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक बाल-बाल बच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details