हरियाणा

haryana

पूर्व विधायक जाकिर हुसैन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए सवा लाख रुपये

By

Published : Apr 9, 2020, 7:41 PM IST

पूर्व विधायक चौधरी जाकिर हुसैन ने हरियाणा कोरोना राहत कोष में सवा लाख रुपये दान दिए हैं. उन्होंने कहा है कि सभी लोग आगे आकर सरकार का सहयोग करें और इस बीमारी को जड़ से खत्म करें.

Former MLA Chaudhary Zakir Hussain donated 1.25 lack rupees in haryana Chief Minister's Relief Fund
Former MLA Chaudhary Zakir Hussain donated 1.25 lack rupees in haryana Chief Minister's Relief Fund

नूंह:भाजपा के दिग्गज नेता व पूर्व विधायक चौधरी जाकिर हुसैन ने गुरुवार को अपनी एक महीने की पेंशन हरियाणा कोरोना राहत कोष में दी. उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा सरकार महामारी से लड़ने के लिए लगातार प्रयासरत है.

मुख्यमंत्री के अथक प्रयासों की बदौलत ही हरियाणा में कोरोना नियंत्रण में है. मुख्यमंत्री कोरोना पीड़ितों और अन्य सभी नागरिकों की हर संभव मदद कर रहे हैं. आज उन्होंने भी इस लड़ाई में अपना योगदान देते हुए अपनी एक महीने की पूर्व विधायक वाली पेंशन मुख्यमंत्री राहत कोष में दी है, जो लगभग सवा लाख रुपये है.

पूर्व विधायक चौधरी जाकिर हुसैन ने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सभी लोग आगे आएं और जितनी ज्यादा से ज्यादा हो सके मदद करके कोरोना से लड़ने के लिए सरकार का सहयोग करें.

उल्लेखनीय है कि माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ट्वीट के माध्यम से पूर्व विधायक चौधरी जाकिर हुसैन के द्वारा की गई इस पहल के लिए धन्यवाद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details