हरियाणा

haryana

नूंह में अपराधी के अवैध घर पर चला बुलडोजर, चोरी और गौ तस्करी के मामलों में चल रहा फरार

By

Published : Oct 3, 2022, 6:16 PM IST

criminal house demolished in nuh
criminal house demolished in nuh ()

उत्तर प्रदेश की तर्ज पर अब हरियाणा में भी बदमाशों की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है. सोमवार को नूंह में फरार बदमाश के घर को प्रशासन और पुलिस ने बुलडोजर की मदद से ध्वस्त (criminal house demolished in nuh) कर दिया.

नूंह: हरियाणा में अब अपराधियों की खैर नहीं. उत्तर प्रदेश की तर्ज पर अब हरियाणा में भी बदमाशों की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है. सोमवार को नूंह में साल 2012 से अब तक करीब एक दर्जन एटीएम चोरी, पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला, चोरी करने, गौ तस्करी जैसे संगीन मामलों के आरोपी के अवैध घर पर प्रशासन ने बुलडोजर (criminal house demolished in nuh) चलाया.

आरोपी राहुल ने अवैध तरीके से की गई कमाई से करीब 9 मरले यानी 250 गज जमीन पर मकान बनााय था. जिसे सोमवार को नूंह पुलिस और जिला प्रशासन ने बुलडोजर के जरिए ध्वस्त किया. आरोपी राहुल की अवैध कमाई से बनाए गए मकान में 1 कमरा, एक लेट्रिन-बाथरूम, स्टोर रुम एवं चार दिवारी थी. जिन्हें ध्वस्त किया गया.

नूंह में अपराधी के अवैध घर पर चला बुलडोजर, चोरी और गौ तस्करी के मामलों में चल रहा फरार

ये भी पढ़ें- कैश कलेक्शन कर्मचारी से 15 लाख रुपये की लूट, हमलावरों ने पेट में घोंपा चाकू

तोड़फोड़ के दौरान जिला प्रशासन नूंह द्वारा नियुक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट तरुण प्रकाश, तहसीलदार नूंह के अलावा डीएसपी मुख्यालय नूंह अशोक कुमार, प्रबंधक थाना सदर नूंह निरीक्षक सतबीर सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा. जिनकी देखरेख में तोड़फोड़ की सारी कार्रवाई शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details